1. हिन्दी समाचार
  2. जरूर पढ़े
  3. अपने भाई पर ही बरस पड़ीं Mamta Banerjee, बोलीं- Corona संक्रमित होने के बावजूद इधर उधर घूम रहे

अपने भाई पर ही बरस पड़ीं Mamta Banerjee, बोलीं- Corona संक्रमित होने के बावजूद इधर उधर घूम रहे

West Bengal में Corona के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में 15 हजार से ज्यादा नए मामले दर्ज किए गए। पश्चिम बंगाल की Chief Minister Mamta Banerjee के भाई की पत्नी और उनके दो ड्राइवर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: West Bengal में Corona के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में 15 हजार से ज्यादा नए मामले दर्ज किए गए। पश्चिम बंगाल की Chief Minister Mamta Banerjee के भाई की पत्नी और उनके दो ड्राइवर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना संक्रमण के बावजूद बाहर टहलने को लेकर ममता बनर्जी अपने भाई पर ही बिफर पड़ीं।

Chief Minister Mamta Banerjee ने कहा कि ऐसा लगता है कि हम यह भूल गए हैं कि अगर आपके घर में किसी को Corona है, तो आप इधर-उधर नहीं जा सकते। मेरे घर में भी किसी ने ऐसा किया है और मैं इससे बहुत आहत हूं। Thursday को सचिवालय में ऑनलाइन माध्यम से पत्रकारों से बात करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि वे शुक्रवार को सचिवालय नहीं आएंगी क्योंकि उनके दोनों चालक कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

पिछले 24 घंटे में West bengal में corona के 15421 नए मामले सामने आए, जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 16,93,744 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार प्रदेश में 19 और संक्रमितों की मौत हुई है जिसके बाद राज्य में Corona virus संक्रमण के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 19,846 हो गई है।  वहीं पिछले 24 घंटे में देश में Corona virus के 90,928 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा 325 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...