1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर में फ्यूल खत्म होने पर, शिवराज सिंह चौहान ने कसा तंज

Loksabha Election: राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर में फ्यूल खत्म होने पर, शिवराज सिंह चौहान ने कसा तंज

शहडोल में राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का फ्यूल खत्म होना चर्चा का विषय बन गया है. भाजपा इसे लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज कस रही है.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश में पहले चरण की वोटिंग से पहले सियासत उफान पर है. सभी दलों के स्टार प्रचारक चुनावी रण में उतर चुके हैं, जहां वे जनसभा और रैली कर अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांग रहे हैं. सियासी दलों द्वारा एक दूसरे के खिलाफ जमकर आरोप प्रत्यारोप किया जा रहा है. सोमवार (8 अप्रैल) को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान छिंदवाड़ा पहुंचे.

लोकसभा सीट के अंतर्गत चावलपानी में एक सभा को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा, “राहुल गांधी आज शहडोल आए लेकिन फ्यूल (ईंधन) की कमी के कारण उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका. अगर कांग्रेस का ही ईंधन खत्म हो गया है, तो राहुल के हेलीकॉप्टर के लिए ईंधन कहा से आएगा?

उन्होंने कहा, “कांग्रेस, राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की तरह उड़ान नहीं भर रही है. मैडम सोनिया गांधी उन्हें कितना भी धक्का दें, राहुल गांधी उड़ान नहीं भर भर पाएंगे.”

चौहान ने यह भी कहा कि छिंदवाड़ा से कांग्रेस के मौजूदा सांसद नकुलनाथ का करियर भी आगे नहीं बढ़ रहा है. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे  नकुलनाथ को छिंदवाड़ा में भाजपा के विवेक बंटी साहू के खिलाफ खड़ा किया गया है, यह एकमात्र सीट है जिसे BJP 2019 के लोकसभा चुनावों में मध्य प्रदेश में जीतने में विफल रही.

 

जबलपुर जाना था, शहडोल में रुकना पड़ा

दरअसल, राहुल गांधी ने एमपी के मंडला और शहडोल में सोमवार को दो रैलियों को संबोधित किया. यहां 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव होंगे. एमपी कांग्रेस प्रमुख जीतू पटवारी ने मीडिया को बताया कि शहडोल में खराब मौसम के कारण राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका. राहुल गांधी को जबलपुर जाना था, जहां से उन्हें दिल्ली के लिए रवाना होना था.

पटवारी ने कहा कि राहुल गांधी शहडोल के एक होटल में रात भर रुके. मंगलवार सुबह 6 बजे रवाना हो गए। वहीं, पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मध्य प्रदेश के शहडोल में अपने प्रवास की अवधि बढ़ानी पड़ी क्योंकि जिस हेलिकॉप्टर से वह यात्रा कर रहे थे उसका ईंधन खत्म हो गया. बाद में ईंधन का इंतजाम हो गया था, लेकिन खराब मौसम के कारण राहुल गांधी को आगे की यात्रा रद्द करनी पड़ी.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...