1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: नरोत्तम मिश्रा ने जीतू पटवारी पर किया तंज,कहा-उनका स्वाभाव झूठा और चरित्र हत्या करने वाला व्यक्ति हैं

Loksabha Election: नरोत्तम मिश्रा ने जीतू पटवारी पर किया तंज,कहा-उनका स्वाभाव झूठा और चरित्र हत्या करने वाला व्यक्ति हैं

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में भगदड़ का माहौल है. आए दिन सैकड़ो की संख्या में कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता पार्टी को अलविदा कह रहे हैं. इसमें पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री, पूर्व केंद्रीय मंत्री, पूर्व जिला अध्यक्ष तक कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम रहे हैं.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में भगदड़ का माहौल है। आए दिन सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता पार्टी को अलविदा कह रहे हैं। इसमें पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री, पूर्व केंद्रीय मंत्री, पूर्व जिला अध्यक्ष तक कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम रहे हैं। पूर्व गृह मंत्री एवं भाजपा न्यू जॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में बीजेपी ने जॉइनिंग का इतिहास रचा है।

नरोत्तम मिश्रा ने आज प्रदेश मीडिया सेंटर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी को झूठा और चरित्र हत्या करने वाला व्यक्ति कहा। नरोत्तम मिश्रा ने कहा, जीतू पटवारी का स्वभाव झूठ बोलकर चरित्र हत्या करने का है। इस स्वभाव के अनुरूप ही उनकी प्रेस वार्ता दिखाई दी। 27 मार्च से उमंग सिंघार कहीं नहीं दिख रहे हैं।

कांग्रेस आदिवासी वर्ग की उपेक्षा करती है। उमंग सिंघार की बुआ जमुनादेवी का कभी सम्मान नहीं हुआ। वे खुद कहती थीं, वो दिग्विजय सिंह की भट्टी में तप रही हैं। इस दौरान  नरोत्तम मिश्रा ने 6 अप्रैल को बीजेपी के स्थापना दिवस पर बीजेपी जॉइन करने वाले लोगों के आंकड़े पेश किए।बीजेपी ने दावा किया कि 6 अप्रैल को एक ही दिन में 47179 बूथ पर 282282 सदस्य बीजेपी के बने हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...