1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: शिवराज सिंह चौहान: छिंदवाड़ा में नेतृत्व की बहार

Loksabha Election: शिवराज सिंह चौहान: छिंदवाड़ा में नेतृत्व की बहार

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पांढुर्णा के बड़चिचोली पहुंचे। यहां शिवराज ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कांग्रेस पर निशाना साधा। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस जनता और देश की जड़ों से कट गई है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के पांढुर्णा पहुंचे। बड़चिचोली में शिवराज ने सभा को संबोधित किया। इस संबोधन में उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष किया और अपनी पार्टी भाजपा के प्रत्याशी विवेक बंटी साहू का समर्थन किया।

शिवराज से जनता बोली आप मुख्यमंत्री बनोगे 

 

शिवराज ने आगे कहा कि हमारे उम्मीदवार बंटी साहू भी दिन और रात आपकी सेवा करेंगे। अगर मैं भी सांसद बन जाऊंगा तो थोड़ा-बहुत धर्म मैं भी निभाऊंगा। शिवराज के इतना कहते ही लोग बोले कि आप मुख्यमंत्री बनोगे। इसके जवाब में शिवराज ने कहा कि ‘ऐसे कह रहे, जैसे आपको ही बनाना है। फिर बोले कि मेरा एक प्रण पक्का है, आपके सेवक का, वो जन्म भर रहेगा।

 

उन्होने कहा कि कांग्रेस जनता और देश की जड़ों से कट गई है और उनका नेतृत्व खत्म हो गया है। कांग्रेस के लोग यहां की माटी को नहीं जानते और यहां के महापुरुषों को भी नहीं जानते। उन्होंने आगे कहा कि काश्मीर से धारा 370 हटाओ तो कांग्रेस विरोध करे। तीन तलाक का काला कानून खत्म करो तो विरोध करे।

क्या कांग्रेस लोगों को भला कर सकती है क्या? मैं मोदी जी को धन्यवाद दूंगा कि मोदी जी देश को अद्भुत दिशा में लेकर गए हैं।  कहा कि उन्हें नाम लेकर किसी की बुराई नहीं करनी, लेकिन हिसाब-किताब मांगा जा सकता है कि 5 साल में क्या किया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा के उम्मीदवार दिन-रात जनता की सेवा करेंगे और अगर उन्हें सांसद बनाया जाता है, तो उन्हें धर्म की भी निभाई जाएगी।

अमरवाड़ा के धनौरा जाएंगे शिवराज

 

बता दें कि विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद ठीक बाद शिवराज छिंदवाड़ा आए थे। इसके बाद वे शिवराज चुनावी सभा करने यहां आए हैं। बड़चिचोली से पूर्व मुख्यमंत्री छिंदवाड़ा की अमरवाड़ा विधानसभा के धनौरा जाएंगे। जुन्नारदेव विधानसभा के तामिया के चावलपानी गांव में सभा करेंगे। यहां शिवराज नर्मदापुरम लोकसभा के पिपरिया जाएंगे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...