Home खेल सिडनी में ही होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया तीसरा टेस्ट, सीए ऑस्ट्रेलिया ने की पुष्टि

सिडनी में ही होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया तीसरा टेस्ट, सीए ऑस्ट्रेलिया ने की पुष्टि

26 second read
0
6

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउडं में ही खेला जाएगा। इसकी पुष्टि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने की। इससे पहले कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा था कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में तीसरा टेस्ट मैच कराना रिस्क हो सकता है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने बयान में कहा कि सिडनी में स्थिति में सुधार हुआ है, इसलिए पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सिडनी में ही तीसरा टेस्ट खेला जाएगा।

आपको बता दें कि मेलबर्न टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हरा दिया था। इस टेस्ट मैच में रहाणे ने शानदार 112 रनों की शतकीय पारी खेली थी जिसकी बदौलत भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो टेस्ट हो चुके हैं। पहला टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने जीता जबकि दूसरा टेस्ट भारत ने अपने नाम किया।

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज अभी 1-1 से बराबर है। ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम की जीत को देखते हुए दो बड़े बदलाव किए हैं। डेविड वार्नर और विल पुकोस्की को टीम में शामिल किया है जबकि जो बर्न्स को टीम से बाहर कर दिया गया है।

Load More In खेल
Comments are closed.