1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. IND vs NZ: क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर दिखा कोहली का गुस्सा

IND vs NZ: क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर दिखा कोहली का गुस्सा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही तीन वनड़े मैचों की सीरीज का दूसरा मैच ऑकलैंड के मैदान पर खेला जा रहा है। जिसमे न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 274 रनों का लक्ष्य रखा है। लेकिन दूसरे मैच में न्यूजीलैंड की पारी के दौरान कप्तान कोहली को एक बार फिर से गुस्से में देखा गया।

लेकिन इस बार कोहली को गुस्सा किसी खिलाड़ी पर नहीं, बल्कि फील्ड अंपायर ब्रूस ऑक्सेनफॉर्ड पर आया। हालांकि, यहां विराट का गुस्स जायज था। दरअसल, अंपायर डिसीजन रीप्यू  के लिए खिलाड़ी को 15 सेकंड मिलते हैं, लेकिन इस तय समय के बाद हेनरी निकोल्स ने डीआरएस लिया, जिसे अंपायर ने मंजूर कर दिया। इस पर विराट कोहली उन पर गुस्सा आ गया।

न्यूजीलैंड की पारी के दौरान 17वें ओवर में स्पिनर युजवेंद्र चहल की लहराती गेंद ओपनर हेनरी निकोल्स के पैड पर जाकर लगी। वह स्वीप शॉट खेलना चाहते थे। इस पर टीम इंडिया ने LBW की जबरदस्त अपील की और अंपायर ब्रूस ने उंगली उठा दी। दूसरी ओर, डीआरएस के 15 सेकंड का काउंट डाउन भी शुरू हो गया। इस बीच निकोल्स अपने साथी गप्टिल से जब तक चर्चा करके रीव्यू का फैसला लेते 15 सेकंड खत्म हो गए।

लेकिन रीव्यू का समय खत्म होने के बाद भी अंपायर ने हेनरी निकेल्स का डीआरएस का फैसला मान लिया। अंपायर के इस फैसले पर कप्तान काहली को गुस्सा आ गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...