Home Politics पुरूलिया जनसभा संबोधन में ममता ने विपक्ष पर लगाया गंभीर आरोप, बोलीं – मुझे मारा गया है, पेट में मारा गया है

पुरूलिया जनसभा संबोधन में ममता ने विपक्ष पर लगाया गंभीर आरोप, बोलीं – मुझे मारा गया है, पेट में मारा गया है

2 second read
2
14

रिपोर्ट – माया सिंह

पुरूलिया : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव प्रचार जोरों पर है, ख़ासकर उन क्षेत्रों में जहां पहले चरण का चुनाव होना है। इस बीच नेताओं के जुबानी जंग जारी है और इस जंग की होड़ में नेताओं की ज़ुबान फिसल भी रही है । पुरूलिया में एक जनसभा को संबोधित करते समय टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि पता है आपको आज मै यहां क्यों आई हूं, मुझे बहुत मारा गया है , मेरे सिर पर चोट है , कमर में मारा गया है , हाथ पर मारा गया है , पेट में मारा गया है , आंख में मारा गया है , पांव बच गया था अब वह भी जख्मी कर दिया ।

दरअसल , ममता ने विपक्ष पर बेबाक हमला करते हुए कहा कि मुझसे डर रहे थे , बीजेपी वाले सोच रहे थे कि अगर मैं चुनाव में घूमूंगी तो भाजपा बुरी तरह हार जाएगी इसलिए ममता के पांव को ही चोट पहुंचा दिया ताकि कहीं जा नहीं पाये । लेकिन उनको पता नहीं कि ममता टूट सकती है झुक नहीं सकती । ममता यहीं नहीं रूकी उन्होनें आगे कहा कि ‘मेरा एक पांव खराब होने के बावजूद मैं अपनी मां-बहनों के पांव से घूम रही हूं , मां-बहनों के सम्मान की रक्षा कर रही हूं ।

जनसभा को अपने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए ममता ने कहा कि हमारी सरकार पुरूलिया के इस इलाके में पानी की समस्या को दूर किया है , अभी जो 100 दिन का काम दिया जा रहा है उसे 200 दिन में बदला जा सकता है ।

उन्होनें बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जमशेदपुर में आदिवासियों की जमीन पर बीजेपी के लोगों ने कब्जा कर लिया है । आगे कहा कि बीजेपी केवल झूठे वादे करती रहती है , क्या किसी को 15 लाख रूपये मिले । इतना ही नहीं उन्होनें खुलेआम सबके सामने कहा कि बीजेपी मीर जाफर और डकैत की पार्टी है । यूपी में आज जितने भी जुर्म के मामले बढ़े है , इन सब के जिम्मेदार बीजेपी है। आप देख सकते हैं कि महिलाओं और दलितों की हालत यूपी में सबसे बदत्तर है ।

ध्यान रहे कि बंगाल के पहले चरण के मतदान से पहले राजनीतिक दल प्रचार में जोरो-शोरों से लगे हुए हैं । जहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज मंगलवार को बंगाल में रैली की, तो वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी पुरुलिया में जनसभा को अवाह्न किया । जानकारी के लिये बता दें कि बंगाल में 8 चरणों में हो रहे हैं, 27 मार्च को चुनाव के पहले चरण के लिये वोट डाले जाएंगे इसलिए चुनावी प्रचार अपने चरम पर है ।

Load More In Politics
Comments are closed.