Home सियासत पंजाब में ‘आप पार्टी के समर्थन से बौखलाया पंजाब के सीएम

पंजाब में ‘आप पार्टी के समर्थन से बौखलाया पंजाब के सीएम

19 second read
0
6

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए आप नेता राघव चड्डा ट्वीट किया है। आप पार्टी के नेता व सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने दावा किया कि एक सीएम का अहंकार जिसने पूरी सरकार को एक नौकरशाह को आउटसोर्स कर दिया और निर्वासन में चला गया।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा अहंकार में लिप्त कैप्टन साहब कहना चाह रहे हैं कि पंजाब की 3 करोड़ आबादी में से कोई व्यक्ति पंजाब की ‘आन बान शान’ कहलाने लायक नहीं है? जाग जाओ,अर्श से फर्श तक आपका सफर शुरू हो चुका है।

उन्होंने पंजाब के सीएम और उनकी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोग अब कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनकी सरकार की भ्रामक रणनीति के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं और अपने दोस्तों के लिए नहीं गिरेंगे।

उन्होंने कहा, ” वह पंजाब के किसी भी व्यक्ति के रूप में नहीं, बल्कि खुद को पंजाब के शान (महिमा, सम्मान, सम्मान) के रूप में मानते हैं। उन्होंने यह कहते हुए राज्य की 3 करोड़ आबादी का अपमान किया है कि अवाम (आम जनता) का एक भी व्यक्ति खुद को छोड़कर, आन बान शानोफ पंजाब कहलाने के लायक नहीं है।

राघव चड्डा ने अपने आरोप में आगे कहा कि “अमरिंदर को सत्ता के नशे में जागना चाहिए। पंजाब के लोग जानते हैं कि इस अहंकार को कैसे ठीक किया जाए और राजनेता सत्ता के नशे में चूर हों। चड्ढा ने कहा कि इन बयानों से यह भी पता चलता है कि कैप्टन साब संभावित आप पार्टी के चेहरे के साथ कैप्टन साब को लेकर कितने परेशान हैं।

Load More In सियासत
Comments are closed.