Home वायरल महिला जज सुना रही थी सजा, आरोपी ने कर दिया प्यार का इजहार, कोर्ट की वर्चु्अल सुनवाई का VIDEO वायरल…

महिला जज सुना रही थी सजा, आरोपी ने कर दिया प्यार का इजहार, कोर्ट की वर्चु्अल सुनवाई का VIDEO वायरल…

16 second read
0
60

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद

दिल्ली : कहते हैं प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है लेकिन प्यार किससे कब और कहां हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है, प्यार अमीरी और गबीर नहीं देखता है। लेकिन दुनिया के कुछ लोग ऐसा काम कर जाते है जिसपर यकीन करना बेहद मुश्किल होता है। आप सोच में पड़ जाएंगे आखिर इतनी हिम्मत आई कहां से इसमें ये करने की।

प्यार के इजहार करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो चर्चा का विषय बना हुआ है लेकिन जब आप वीडियो में देखेंगे और हैरत में पड़ जाएंगे और चौंक जाएंगे की क्या ऐसा भी होता है, देखने और सुनने दोनों में बहुत अजीब है। ये पूरा मामला हमारे देश का नहीं फ्लोरिडा का है। जहां इस बंदे ने वर्चुअल सुनवाई के दौरान ऐसा काम कर दिया जो आप सोच भी नहीं सकते।

फ्लोरिडा में एक शख्स पर एक मामले में सुनवाई चल रही थी। आरोपी की पहचान डेमेट्रियस लुईस के रूप में हुई। एक रिपोर्ट के अनुसार लुईस 4 फरवरी को जूम सुनवाई के माध्यम से ब्रोवार्ड काउंटी के जज तबिता ब्लैकमन के सामने पेश हुए। उन्होंने सुनवाई के दौरान ब्लैकमोन से उनकी बात हुई।

आरोपी ने किया ऑनलाईन प्यार का इज़हार
आरोपी डेमेट्रियस लुईस ने पहले कहा, “आप कैसे हैं? उन्होंने कहा मैं ठीक हूं। सुनवाई के दौरान जज को नोटिस करने के बाद लुईस ने कहा, “जज, आप बहुत ही सुंदर हैं। आरोपी ने ब्लैकमन को आगे बताया कि वह उससे प्यार करता है। जज, लुईस के इस बात से  हैरान हो गई।

आरोपी के जवाब पर क्या बोलीं जज साहिबा

आरोपी की इस हरकत पर जज ने कहा कि चापलूसी हर जगह हो सकती है, लेकिन अदालत में ये मुमकिन नहीं। लुईस को कथित तौर पर 2019 में रिहा कर दिया गया था। तब उसे हथियार और अन्य अपराधों के लिए सजा दी गई थी।

Load More In वायरल
Comments are closed.