Home भाग्यफल अगर सपने में खुद को इस स्थिति में खाते हुए देख रहे है तो हो सकता है कोई नुकसान, जानें इन सपनों का मतलब…

अगर सपने में खुद को इस स्थिति में खाते हुए देख रहे है तो हो सकता है कोई नुकसान, जानें इन सपनों का मतलब…

4 second read
0
33

Report by: Geetanjali Lohani

नई दिल्ली: सोते समय अक्सर कई लोगों को सपने आते है किसी को अपने सपने याद रहते है तो कोई भूल जाता है। सपने आना एक आम बात होती है लेकिन कई बार हमें ऐसे सपने आते है जो हमें आने वाले संकट का पहले ही अनुभव करा जाते है या कई सपनों का हमारे भविष्य से संबंध होता है। आपके साथ भी कई बार ऐसा हुआ होगा कि जो सपना आप देख चुके हो बाद में वैसी ही घटना आपके आस-पास घटित होती होगी या फिर कई बार आप सपने में जो देख रहे होते है वो आपके आने वाले समय को लेकर कुछ संकेत देकर जाते है। तो चलिए आज हम आपको बताते है अगर आप अपने सपने में खाना यानि भोजन देखते है तो इसका आपके भविष्य से क्या मतलब होता है-

अगर आप सपने में खुद को अकेले खाना खाते हुए देखते हैं तो इसका मतलब होता है कि आपका कोई नुकसान हो सकता है या कहीं पर आपको अपमान का सामना करना पड़ सकता है।

और अगर आप सपने में मेहमानों के साथ बैठकर खाना खाते हुए खुद को देखते है तो इसका मतलब होता है कि कोई दुर्भाग्य घटित होने वाला है या आप किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं।

तो वहीं अगर आप किसी पंगत में भोजन कर रहे हैं या लंगर में भोजन कर रहे हो तो इसका अर्थ है धन में वृद्धि होगी।

और अगर आप सपने में स्वादिष्ट भोजन कर रहे हैं तो आप बीमारी से मुक्त हो सकते हैं या कोई समस्या है तो उससे जल्द ही आपको मुक्ती मिलने वाली होती है।

सपने में भोजन करते वक्त अगर नमक ज्यादा महसूस हो तो यह समझा जाता है कि आपको कोई रोग होने वाला है।

अगर आप सपने में टेबल पर भोजन को सजा हुआ देखते है तो यह एक शुभ संकेत माना जाता है। इससे यह पता चलता है कि आप कुछ नया सोच रहे हैं या नया करने वाले है।

Load More In भाग्यफल
Comments are closed.