Home खेल 88 रन की जीत के साथ हैदराबाद की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें कायम

88 रन की जीत के साथ हैदराबाद की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें कायम

0 second read
0
2

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को 220 रनों का लक्ष्य दिया है। हैदराबाद के लिए कप्तान डेविड वॉर्नर और विकेटकीपर बल्लेबाज़ रिद्धिमान साहा ने विस्फोटक पारियां खेलीं। वॉर्नर ने 34 गेंदो में आठ चौकों और दो छक्कों की मदद 66 रनों की पारी खेली। वहीं साहा ने 45 गेंदो में 12 चौको और दो छक्को के साथ 87 रन बनाए।

डेविड वॉर्नर और रिद्धिमान साहा ने शानदार शुरुआत दिलाई. इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 9.4 ओवर में 107 रन जोड़े। डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद साहा ने मनीष पांडे के साथ दूसरे विकेट के लिए 63 रनों की साझेदारी की।

170 रनों पर दो विकेट गिर जाने के बाद मनीष पांडे और केन विलियमसन ने 49 रनों की नाबाद साझेदारी की। पांडे ने 31 गेंदो में नाबाद 44 रन बनाए जिसमें उन्होंने चार चौके और एक छक्का लगाया। विलियमसन 10 गेंदो में 11 रन बनाकर नाबाद रहे।

पर्पल कैप होल्डर व दिल्ली कैपिटल्स के स्टार गेंदबाज़ कगीसो रबाडा एक विकेट भी नहीं ले सके। इस सीज़न में यह उनका पहला मैच है, जिसमें वह एक विकेट भी नहीं ले सके हैं। रबाडा ने अपने चार ओवर की गेंदबाज़ी में 54 रन दिए और सबसे महंगे गेंदबाज़ साबित हुए।

जवाब में दिल्ली की शुरुआत बेहद ख़राब रही पहले ही ओवर में शानदार फॉर्म में चल रहे शिखर धवन खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए। इसके बाद दूसरे ओवर में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मार्कस स्टोइनिस भी पवेलियन लौट गए।

इसके बाद दिल्ली की पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। हालांकि, अंत में दिल्ली के लिए तुषारदेश पांडे ने 9 गेंदो में 20 रनों की पारी खेली।

हैदराबाद के लिए लेग स्पिनर राशिद खान ने कमाल की गेंदबाजी की। उन्होंने अपने चार ओवर में सिर्फ सात रन देकर तीन विकेट झटके। टी नटराजन और संदीप शर्मा को भी दो-दो सफलता मिली।

Load More In खेल
Comments are closed.