Home bollywood “द कपिल शर्मा शो” फेम सुगन्धा मिश्रा ने ससुराल पहुंचकर बनाई पहली रसोई , वायरल हुई तस्वीर

“द कपिल शर्मा शो” फेम सुगन्धा मिश्रा ने ससुराल पहुंचकर बनाई पहली रसोई , वायरल हुई तस्वीर

0 second read
0
13

रिपोर्ट – माया सिंह

“द कपिल शर्मा शो” में लोगों को हंसाने वाली सुगन्धा मिश्रा ने कोरोना काल में अपने बॉयफ्रेंड संकेत भोसले के साथ  शादी रचा ली  है । अब दुल्हन के जोड़े में सुगन्धा की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है । कॉमेडियन ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है ।

दरअसल , महाराष्ट्र में  बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले को देखते हुये उद्धवठाकुरे ने शूटिंग पर पाबंदी लगा दी है । इसी मौका का फायदा उठाकर सुगन्धा ने शादी रचा ली ।

एक्ट्रेस  दुल्हन के जोड़े बेहद खुबसुरत लग रही है । इन तस्वीरों में डांस के पोज में भी नजर आ रही हैं । सुगंधा ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “सुगज का स्वैग” । इनके ब्राइडल लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं ।

इस तस्वीर में देखा जा  सकता है कि  सुगंधा पर हल्के रंग का लहंगा, हाथ में मेहंदी के साथ चूड़ा, चेहरे पर श्रृंगार के साथ शेड्स काफी जच रहे हैं । इतना ही नहीं उन्होंने अपने लहंगे को मैच करते हुए ज्वेलरी भी पहन रखी है ।

 

इसके अलावा सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम पर मंडप में एंट्री से लेकर, जय माला, फेरे और भी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं , यानि ऐक्ट्रेस ने शादी की हर एक पल को अपने  फैंस के साथ शेयर किया है ।

जानकारी के लिये बता दें कि 21 अप्रैल को सुगन्धा ने  जालंधर पंजाब में एक निजी फंक्शन में शादी की । इसके बाद उन्होंने सत्यनारायण भगवान की पूजा की । पूजा की समापन्न होने पर रस्म के अनुसार दुल्हन ने दुल्हे औऱ उसके परिवार के लिये कुछ मीठा बनाया।

फोटो में देखा जा सकता है कि जोडें ट्रेडिशनल आउटफिट में पूज कर रहे हैं । सुगंधा ने पारंपरिक नौवारी साड़ी को नथ और गजरा से पूरा किया है, वहीं संकेत कुर्ता और पजामा में दिख रहे हैं ।

ऐक्ट्रेस ने बताया कि “मैं पारंपरिक महाराष्ट्रीयन चीजों को समझने की कोशिश कर रही हूं । महाराष्ट्रीयन बाइको बनने को लेकर काफी एक्साइटेड महसूस कर रही हूं” ।

मीठे में सुगंधा ने पंजीरी बनाई थी  । उन्होंने बताया, “यह एक पारंपरिक पंजाबी मिठाई है, जिसे हम पूजा के दौरान बनाते हैं। इसे प्रसाद के रूप में परोसा जाता है ।

आगे कहा कि आखिरकार, मैंने एक महाराष्ट्रीयन मिठाई भी सीख ली और तैयार की । मेरे ससुरार वालों को काफी पसंद आया ।

Load More In bollywood
Comments are closed.