Home कानपुर नगर पंचायत चुनाव से पहले Kanpur Centeral Station में मिला नोटों से भारी बैग, लगने लगे ये कयास

पंचायत चुनाव से पहले Kanpur Centeral Station में मिला नोटों से भारी बैग, लगने लगे ये कयास

0 second read
0
7

नई दिल्ली : यूपी के पंचायत चुनाव होने में अभी कुछ माह शेष है, उससे पहले ही कानपुर सेंट्रल स्टेशन में नोटों से भरी बैग मिलने से सनसनी फैल गई है। आपको बता दें कि यह बैग ट्रेन संख्या 02562 स्वतन्त्रता संग्राम सेनानी ट्रेन में लावारिश हालात में मिला है। इन नोटों के मिलने के बाद से लोगों में कई तरह के कयास लगने शुरू हो गये है, कोई इस नोटों को लेकर हवाला की बात कह रहा है, तो कोई इस नोटों के जरिये पंचायत चुनाव को प्रभावित करने की बात कह रहा है। हालांकि इन नोटों का असली वजह क्या है.. इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है।

खबरों की मानें तो नोटों से भरा यह बैग स्वतंत्रता सैनानी संग्रम एक्सप्रेस से पाया गया है, जिसकी सूचना ट्रेन में बैठे यात्रियों ने जीआरपी को दी। मौके पर पहुंचे जीआरपी और रेलवे प्रशासन के अधिकारियों बैग को अपनी कस्टडी में ले लिया है। जब बैग को खोला गया तो वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। पूरा बैग नोटों से भरा हुआ था। सेंट्रल स्टेशन के डेप्युटी सीटीएम हिमांशू उपाध्याय का कहना है कि नोटों से भरा बैग की जांच इनकम टैक्स के अधिकारी करेंगें।

सूत्रों के मुताबिक अधिकारी इन नोटों की जांच में लग गये गय़े है, और वो ये जांच कर रहे है कि आखिर इन नोटों को कहां या किस उद्देश्य से ले जाया जा रहा था। जिसे लेकर जल्द ही कोई बड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

Load More In कानपुर नगर
Comments are closed.