Home Madhya Pradesh शिवराज सरकार में हर्ष फायरिंग बैन, लेकिन जन्मदिन पार्टी में जमकर हुई धांय धांय

शिवराज सरकार में हर्ष फायरिंग बैन, लेकिन जन्मदिन पार्टी में जमकर हुई धांय धांय

0 second read
0
7

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
ग्वालियर : हर्ष फायरिंग पर कानूनी रूप से प्रतिबंध लग चुका है लेकिन लगातार किसी भी खुशी के माहौल में हर्ष फायरिंग की जाती और जिसके समय समय पर वीडियो वायरल होते रहते हैं। बता दें कि अब ग्वालियर से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जहां शहर में पिछले 3 महीने में पिस्टल से फायरिंग करते हुए मंगलवार को चौथा वीडियो वायरल हुआ है।

वायरल हुए इस वीडियो में आठ से 10 युवक एक साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं जहां एक काले रंग की एक्टिवा पर रख केक काटकर जन्मदिन मना रहे हैं। वीडियो में दो युवक पिस्टल से फायर करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो घास मंडी का बताया जा रहा है। क्योंकि काले रंग की एक्टिवा का नंबर एमपी 07 लिखा हुआ साफ नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने इन युवकों की पहचना के लिए टीमों का गठन कर दिया है जहां घास मंडी की गलियों में वीडियो लेकर घूम रही है। वीडियों में दिखाई दे रहा है की

जबकि एक युवक केक पर लगी मोमबत्ती को जलाता है और उसी समय लाल रंग की टीशर्ट पहने एक युवक हाथ में पिस्टल लेकर दूसरी तरफ आता है। केक पर लगी मोमबत्ती युवक के फूंक मारकर बुझाने पर पिस्टल से फायर करता है, इसके बाद बह पिस्टल को अपने दूसरे साथी को पकड़ा देता है।

यह युवक पिस्टल से दूसरा फायर करता है। यह वीडियो घास मंडी की गलियों का बताया जा रहा है। जिस गली में फायरिंग हुई है, पुलिस लोगों को वीडियो दिखा कर आरोपियों की पहचान कर रही है। आपको बता दें कि शिवराज सरकार भी लगातार हर्ष फायरिंग को लेकर प्रशासन को सख्ती करने का आदेश देते रहे है।

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.