1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हापुड़ : जहरीली शराब पीने से 48 घंटे मे छह की मौत

हापुड़ : जहरीली शराब पीने से 48 घंटे मे छह की मौत

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

हापुड़ : जहरीली शराब पीने से 48 घंटे मे छह की मौत

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में जहरीली शराब पीने से पिछले 48 घंटे में 6 लोगों की कथित मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में यह घटना सामने आई है। हालांकि पुलिस ने इस बात से इनकार किया है कि इन लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है।

पुलिस का कहना है कि इन लोगों की मौत प्राकृतिक है, हमे जांच में इन लोगों की मौत को लेकर अभी तक कुछ संदिग्ध नहीं मिला है। फिलहाल हम यह कह सकते हैं कि जहरीली शराब पीने की खबर गलत है। वहीं इस पूरी घटना के सामने आने के बाद डीएम ने इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं।

इस मामले में की जांच के लिए एडीएम के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि सोमवार रात को यहां एक पार्टी की गई थी और लोगों ने एक साथ यहां खाना खाया था।

खाना खाने के बाद लोग अपने घर चले गए थे, लेकिन कुछ देर बाद इन लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी और एक के बाद एक 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं गांव वालों का कहना है कि जिन छह लोगों की मौत हुई है, ये सभी लोग शराब पीने के आदि थे और मौत से पहले इन लोगों ने अपने परिवार वालों को शराब पीने की बात कही थी।

जिन छह लोगों की मौत हुई है उनके नाम कैलाश, राकेश, छोटू, सुरेश, शिव शंकर और संजय है। इन सभी लोगों की अचानक एक के बाद एक मौत हो गई है। एडीएम जयनाथ यादव ने बताया कि मरने वालों के परिजनों से हम बात कर रहे हैं और उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

अभी तक इन लोगों ने शराब पीने की वजह से मौत की बात से इनकार किया है। मरने वालों में दो लोग शराब पीने के आदि हैं। मृतकों के परिजनों ने पुलिस से किसी भी तरह की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है और ना ही इन लोगों का पोस्ट मार्टम कराया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...