1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. गुपकार गठबंधन: अमित शाह के ट्वीट पर महबूबा मुफ्ती का पलटवार बोलीं-बीजेपी उन्‍हें ऐंटी नैशनल्‍स की तरह प्रॉजेक्‍ट कर रही है

गुपकार गठबंधन: अमित शाह के ट्वीट पर महबूबा मुफ्ती का पलटवार बोलीं-बीजेपी उन्‍हें ऐंटी नैशनल्‍स की तरह प्रॉजेक्‍ट कर रही है

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

गुपकार घोषणा पर गृहमंत्री अमित शाह के निशाना साधने के बाद जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्‍यक्ष महबूबा मुफ्ती ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर पलटवार किया है।

शाह ने इस गठबंधन को ‘गुपकार गैंग’ करार देते हुए राष्‍ट्रविरोधी काम करने का आरोप लगाया था। जवाब में महबूबा ने ट्वीट में लिखा कि बीजेपी उन्‍हें ऐंटी नैशनल्‍स की तरह प्रॉजेक्‍ट कर रही है।

उन्‍होंने कहा कि बीजेपी सत्‍ता की भूख के लिए चाहे जितने गठबंधन कर ले लेकिन अगर हम किसी तरह एक यूनाइटेड फ्रंट बनाते हैं तो हम राष्‍ट्रहित को चुनौती दे रहे हैं।उन्‍होंने कहा कि बीजेपी खुद को हर रोज संविधान की धज्जियां उडा़ती है।

महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि खुद को मसीहा और राजनीतिक विरोधियों को आतंरिक और काल्पनित दुश्मन बताना काफी पुराना हो गया है। उन्होंने कहा कि अब गठबंधन में चुनाव लड़ना भी ऐंटी नैशनल हो गया है। बता दें गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि गुपकार गैंग कश्मीर में विदेशी ताकतों का दखल चाहता है।

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया पुरानी आदतें जल्‍दी जाती नहीं। पहले बीजेपी का नैरेटिव था कि टुकड़े टुकड़े गैंग से भारत की संप्रभुता को खतरा है और अब वे ‘गुपकार गैंग’ का इस्‍तेमाल हमें ऐंटी नैशनल्‍स दिखाना चाहते हैं। बीजेपी खुद तो दिन-रात संविधान का माखौल बनाती है।

एक दूसरे ट्वीट में मुफ्ती ने लिखा कि अब गठबंधन में चुनाव लड़ना भी ऐंटी नैशनल हो गया है। बीजेपी चाहे तो सत्‍ता की भूख के लिए कितने ही गठबंधन कर ले लेकिन हम यूनाइटेड फ्रंट बना लें तो पता नहीं कैसे देशहित को नुकसान हो रहा है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि खुद को मसीहा और राजनीतिक विरोधियों को आतंरिक और काल्‍पनिक दुश्‍मन बताकर प्रॉजेक्‍ट करने की बीजेपी की चाल अब बासी हो गई है। बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई की जगह अब लव जिहाद, टुकड़े टुकड़े और अब गुपकार गैंग पर राजनीतिक चर्चा होती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...