Home Breaking News गुजरात: बीजेपी सांसद अभय भारद्वाज का कोरोना से मौत, पीएम मोदी और अमित शाह ने जताया दुख

गुजरात: बीजेपी सांसद अभय भारद्वाज का कोरोना से मौत, पीएम मोदी और अमित शाह ने जताया दुख

1 min read
0
2

गुजरात के रहने वाले भाजपा सांसद अभय भारद्वाज का मंगलवार को चेन्नई के एक अस्पताल में कोरोना संक्रमण के इलाज के दौरान निधन हो गया।उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने यह जानकारी दी।

66 वर्षीय भारद्वाज एक प्रसिद्ध वकील थे और जून 2020 में राज्य सभा के लिए चुने गए। अगस्त में पार्टी की बैठकों और राजकोट में हुए रोड शो में भाग लेने के बाद वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। सांसद के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया।

कोरोना से संक्रमित होने के बाद राज्य सभा सांसद अजय भारद्वाज को राजकोट अस्पताल के आईसीयू वार्ड में एक महीने के लिए भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी बिगड़ती हालत के कारण उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।

राज्य सभा सांसद अभय भारद्वाज के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर संवेदना व्यक्त की है। गुजरात से राज्यसभा सांसद, श्री अभय भारद्वाज जी एक प्रतिष्ठित वकील थे और सेवा करने वाले समाज में सबसे आगे थे। यह दुख की बात है कि हमने एक उज्ज्वल और आनंदमय दिमाग खो दिया है, जो राष्ट्रीय विकास के बारे में भावुक है। उसके परिवार तथा मित्रों के लिए संवेदनाएं। शांति।

गृह मंत्री अमित शाह ने भी अभय भारद्वाज के निधन पर शोक प्रकट किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “गुजरात से राज्यसभा सांसद श्री अभय भारद्वाज जी का आकस्मिक निधन बहुत ही दुखद है। एक कुशल अधिवक्ता के रूप में अपनी अलग पहचान बनाने वाले अभय जी युवा अवस्था से ही राष्ट्रोत्थान के प्रति समर्पित रहे। मैं दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।”

गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोडवाडिया ने भी भारद्वाज की मौत पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया,“गुजरात से हाल ही में निर्वाचित राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज के शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। गुजरात के लोगों के लिए राज्यसभा में एक और आवाज और प्रतिनिधि को खो देना वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है। दिवंगत आत्मा को शांति मिले।”

आप को बता दे कि गुजरात में एक सप्ताह के भीतर ही दो राज्य सभा सदस्यों की कोरोना से मौत हो चुकी है। भारद्वाज से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का भी 26 नवंबर को कोरोना से देहांत हो चुता है।

Load More In Breaking News
Comments are closed.