1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में CRPF की नाका पार्टी पर ग्रेनेड अटैक, चार जवान और एक नागरिक घायल

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में CRPF की नाका पार्टी पर ग्रेनेड अटैक, चार जवान और एक नागरिक घायल

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सीआरपीएफ की एक नाका पार्टी पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। आपको बता दें कि इस हमले में चार जवानों के घायल होने की सूचना है। वहीं एक नागरिक भी घायल हुआ। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही हमलावरों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर अभियान चलाया जा रहा है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सीआरपीएफ की एक नाका पार्टी पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। आपको बता दें कि इस हमले में चार जवानों के घायल होने की सूचना है। वहीं एक नागरिक भी घायल हुआ। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही हमलावरों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर अभियान चलाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, यह हमला बारामूला जिले में शुक्रवार को दोपहर के वक्त हुआ। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने खानपोरा ब्रिज पर सीआरपीएफ पार्टी की ओर ग्रेनेड फेंककर हमला किया। इस हमले में चार जवान और एक नागरिक घायल हो गए हैं।

 

घटनास्थल के आसपास के इलाके सील कर दिए गए हैं और यहां पर सेना की राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने एक बड़ा तलाशी अभियान शुरू किया है। हालांकि अब तक हमलावर आतंकियों का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

आपको बता दें कि गुरुवार को सांबा जिले में तीन अलग-अलग स्थानों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन मंडराते देखे गए। अधिकारियों ने बताया कि ये ड्रोन रात करीब साढ़े आठ बजे बारी-ब्राह्मण, चिलाद्या और गगवाल इलाकों में एक ही समय पर नजर आए। ये ड्रोन ऐसे समय देखे गए जब करीब एक हफ्ते पहले पुलिस ने कनचक में 5 किलोग्राम IED ले जा रहे पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था।

अधिकारियों ने कहा कि BSF जवानों ने पाकिस्तान की ओर लौट रहे ड्रोन पर चिलाद्या में कुछ गोलियां चलाईं। दूसरे दो ड्रोन बारी ब्राह्मणा और गगवाल में जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर मंडराने के तुरंत बाद आसमान से गायब हो गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...