Home उत्तर प्रदेश गोरखपुर: अस्पताल के टॉयलेट में एसपी के झंडे के रंगों की तरह टेंट पर नार्थ ईस्ट रेलवे ने दी सफाई

गोरखपुर: अस्पताल के टॉयलेट में एसपी के झंडे के रंगों की तरह टेंट पर नार्थ ईस्ट रेलवे ने दी सफाई

0 second read
0
7

गोरखपुर: अस्पताल के टॉयलेट में एसपी के झंडे के रंगों की तरह टेंट पर नार्थ ईस्ट रेलवे ने दी सफाई

गोरखपुर जिले से एक तस्वीर सामने आई है, जिस पर समाजवादी पार्टी ने तुरंत एक्शन की मांग की है। हालांकि, नॉर्थ ईस्ट रेलवे ने इस मामले पर सफाई देते हुए ट्वीट भी किया है। लेकिन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का गुस्‍सा शांत नहीं हुआ है।

सपाइयों ने गुरुवार दोपहर रेलवे अस्‍पताल पहुंचकर टॉयलेट की टाइल्‍स पर कालिख पोत दी। इसके साथ ही पूर्वोत्‍तर रेलवे महाप्रबंधक अमित कुमार अग्रवाल के ऑफिस पर प्रदर्शन किया और उनसे मिलकर उन्‍हें ज्ञापन भी दिया।

समाजवादी पार्टी ने गुरुवार 29 अक्टूबर को दो तस्वीरें ट्वीट कर आपत्ति जताई। ट्वीट में लिखा गया, ‘दूषित सोच रखने वाले सत्ताधीशों द्वारा राजनीतिक द्वेष के चलते गोरखपुर रेलवे अस्पताल में शौचालय की दीवारों को सपा के रंग में रंगना लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना! एक प्रमुख राजनीतिक पार्टी के ध्वज के रंगो का अपमान घोर निंदनीय। संज्ञान ले हो कार्रवाई, तत्काल बदला जाए रंग।

इस पूरे मामले समाजवादी पार्टी की ओर से लगातार भाजपा पर हमला किया जा रहा है। हालांकि, अभी इस मसले पर यूपी सरकार या फिर भारतीय जनता पार्टी की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है। वहीं, समाजवादी पार्टी के ट्वीट पर नॉर्थ ईस्ट रेलवे री-ट्वीट करते हुए सफाई दी है।

नॉर्थ ईस्ट रेलवे ने लिखा कि, ‘स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत गोरखपुर रेलवे हॉस्पिटल के टॉयलेट में लगे यह टाइल्स वर्षो पुराने हैं। इन टाइल्स को लगाने का उद्देश्य बेहतर साफ सफाई सुनिश्चित करना है। इसका किसी भी राजनीतिक दल से कोई भी सम्बन्ध नहीं है। आइये साथ मिलकर स्वच्छ भारत मिशन में सहयोग करें।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.