Home टेक Google का Hello 2021 India वर्चुअल इवेंट, ऐसे कर पाएंगे एक्सेस

Google का Hello 2021 India वर्चुअल इवेंट, ऐसे कर पाएंगे एक्सेस

20 second read
0
3

Google की तरफ से नए साल को वर्चुअल मनाने के लिए एक इवेंट होस्ट करने का ऐलान किया है, जिसकी शुरुआत 31 दिसंबर की रात 11 बजे होगी। यह इवेंट Youtube पर होगा। Youtube के इस वर्चुअली इवेंट को Hello 2021 के नाम दिया गया है।

इस इवेंट में टाइगर श्रॉप, रैपर बादशाह, सिंगर जोनिता गांधी परफॉर्मेंस देंगे। साथ ही इस इवेंट में कॉमेडियन जाकिर  खान लोगों को हंसाने की कोशिश करेंगे। Google ने इस वर्चुअली इवेंट के लिए पार्टी पॉपर आइकन लॉन्च किया है, जिससे नए साल के सेलिब्रेशन की डिटेल साझा की गई है।

ऐसे कर पाएंगे एक्सेस 

यूजर जब Google सर्च बार पर New Year Eve सर्च करेंगे, तो कई कंप्यूटर स्क्रीन पर कई सारे रंग-बिरंगे कागज की कटिंग उड़ती दिखाई देगी। साथ ही google सर्च बार के नीचे साइट 31 की रात के वर्चुअल इवेंट का लिंक दिया गया है।

इसके अलावा यूजर सीधे Youtube पर New Year वर्चुअली पार्टी को Hello 2021 टाइप करके सर्च किया जा सकेगा। इस वर्चु्अली पार्टी को Youtube Originals आयोजित कर रहा है। यहां आस्था गिल, बेनी दयाल, म्यूजिंक बैंड Thaikkudam Bridge, एक्ट्रेस Alaya F. भी परफॉर्मेंस देंगी।

अगर आपको लगता है कि कहीं आप इस वर्चअली New Year इवेंट को भूल जाएंगे, तो इसके लिए आप रिमाइंडर सेट कर सकते हैं। रिमाइंडर सेट करना काफी आसान है, जब आप Youtube लिंक पर क्लिक करेंगे, तो रिमाइंडर सेट करने को लेकर एक पॉपअप दिखाई देगा।

इसके लिए Youtube पर एक लाइव चैट शुरू की गई है। Google ने Youtube पर एक टीजर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें Hello 2021 India को लाइलाइट किया गया है। साथ ही इवेंट में परफॉर्मेंस देने वाले एक्टर्स की एक झलक देखी जा सकती है। बता दें कि इस बार कोविड-19 के चलते वर्चुअली इवेंट को ज्यादा अहमियत दी जा रही है।

Load More In टेक
Comments are closed.