Home क्राइम कार चलाते वक्त मोबाइल देख रही लड़की ने बुजुर्ग दंपत्ति को कुचला, हुई दर्दनाक मौत

कार चलाते वक्त मोबाइल देख रही लड़की ने बुजुर्ग दंपत्ति को कुचला, हुई दर्दनाक मौत

2 second read
0
11

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : गाड़ी चलाते समय लोगों को मोबाइल इस्तेमाल न करने की हिदायत दी जाती है । हालांकि, लोग अक्सर इस नियम की धज्जियां उड़ाते हुए ऐसा करते नज़र आते हैं । लेकिन कई बार ऐसा करना किसी बड़ी घटना का सबब बन जाता है । ऐसा ही एक दर्दनाक मामला दिल वालों की दिल्ली से सामने आया है । जहां कार चलाते वक्त मोबाइल का इस्तेमाल कर रही महिला ने बुजुर्ग दंपत्ति पर गाड़ी चढ़ा दी ।

मामला दिल्ली के द्वारका सेक्टर-11 का है । जहां बुजुर्ग दंपत्ति मार्निंग वॅाक पर निकले थे । तभी महिला कार चालक दीपाक्षी की गाड़ी सामने से आ रही थी । इस दौरान दीपाक्षी फोन पर थी । अचानक उनकी गाड़ी सीधे चलते-चलते बायीं ओर मुड़ गयी । दीपाक्षी जब तक कि गाड़ी का ब्रेक दबाती, गाड़ी दोनों बुजुर्गों को कुचल चुकी थी ।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दंपति रविवार शाम इवनिंग वॉक के लिए घर से बाहर निकले थे । तभी कार चालक दीपाक्षी ने अपनी कार से बुज़ुर्ग दंपति को कुचल दिया । मृतक बुज़ुर्ग शांति स्वरूप अरोड़ा पेशे से डॉक्टर थे ।

फिर क्या था दीपाक्षी ने गाड़ी रोकी औऱ बाहर निकल कर देखा तो दोनों की मौत हो चुकी थी । बताया जा रहा है कि दीपाक्षी और दोनों मृतक बुजुर्ग एक ही सोसाइटी में रहते हैं । मृतकों की पहचान अंजना अरोड़ा (62) और उनके पति शांति स्वरूप अरोड़ा (79) के तौर पर हुई है, जो पेशे से डॅाक्टर थे ।

बता दें कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया । हालांकि, फिर आरोपित महिला को जमानत पर छोड़ दिया गया है । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

Load More In क्राइम
Comments are closed.