Home हरदोइ 12 घंटे तक सिर के बल सुरंग में धंसा रहा युवक, फिर हुआ वो चमत्कार जिसे यकीन करना हैं मुश्किल

12 घंटे तक सिर के बल सुरंग में धंसा रहा युवक, फिर हुआ वो चमत्कार जिसे यकीन करना हैं मुश्किल

0 second read
0
8

रिपोर्ट  : मोहम्मद आबिद
हरदोई : जिसका कोई नहीं होता उसका खुदा होता है, यह कहावत तो बहुत प्रचलित है लेकिन यह कहावत उस समय सच हो गई जब उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में हैरान वाली घटना सामने आई है।

हरदोई के हरपालपुर थाना में एक बाइक सवार युवक एक गड्ढे में सिर के बल जा गिरा और रात भर गड्ढे में ही पड़ा रहा। और रात भर फंसे रहने के बाद जब सुबह लोगों ने देखा तो कड़ी मशक्कत के बाद गड्डे से बाहर निकाला गया और अस्पताल भेजा गया। युवक करीब 12 घंटे तक सिर के बल धंसा रहा। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

बता दें कि अरवल थाना क्षेत्र के जहनियापुर गांव निवासी अवनीश पुत्र रामेंद्र हरदोई में सिलाई का काम करता है। और वह शाम करीब 7 बजे वह हरदोई से बाइक से अपने घर आ रहा था। जैसे ही वह हरपालपुर थाना क्षेत्र के इकनोरा गांव के पास पहुंचा, उसी समय कटरा विल्हौर हाइवे के पास गड्ढे में बाइक का अगला टायर पड़ने से वह उछलकर सड़क के किनारे गहरे गड्ढों में सिर के बल गिर गया।

सड़क किनारे गड्डे में गिरने के बाद युवक का शरीर एक सुरंगनुमा गड्ढ़े में चला गया और रातभर उसी अवस्था में पड़ा रहा और सुबह ग्रामीण की नजर उस पड़ी तो सब हैरान रह गए।

इसके बाद ग्रामीणों ने उसे निकालने का काफी प्रयास किया लेकिन जब ग्रामीण युवक को नहीं निकाल सके तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से गड्ढे के आसपास मिट्टी खोदनी शुरू की और दो घंटे बाद युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया और पीड़ित युवक को अब अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इलाज चल रहा। वहीं पुलिस  युवके के होश में आने का इंतजार कर रही है।

Load More In हरदोइ
Comments are closed.