Home ताजा खबर कार में शॉर्ट सर्किट होने से लगी आग, एनसीपी नेता संजय शिंदे की दर्दनाक मौत

कार में शॉर्ट सर्किट होने से लगी आग, एनसीपी नेता संजय शिंदे की दर्दनाक मौत

1 second read
0
4

महाराष्ट्र के नासिक में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता संजय शिंदे की कार में अचानक आग लग गई जिससे कार के अंदर ही उनकी मौत हो गई।

यह घटना मंगलवार दोपहर की है, बताया जा रहा है कि एनसीपी नेता संजय शिंदे अपनी कार से मुंबई-आगरा हाईवे पर जा रहे थे इसी दौरान पिपल गांव बसवंत टोल प्लाजा के पास उनकी कार में शॉर्ट सर्किट हो गया और कार में आग लग गयी। कार के दरवाजे लॉक होने के कारण वह बाहर नहीं निकल पाये और अंदर ही उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि एनसीपी नेता संजय शिंदे नासिक जिले के अंगूर निर्यातक थे और कीटनाशक खरीदने के लिए पिंपलगांव जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक, यह घटना मंगलवार दोपहर को पिंपल गांव बसवंत टोल प्लाजा के पास हुई, जब शिंदे कीटनाशक खरीदने के लिए पिंपल गांव जा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि वायरिंग में शॉर्ट-सर्किट की वजह से उनकी कार में आग लग गई। कार में आग लगते देख संजय शिंदे ने कार रोक दी और बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन दरवाजे लॉक होने के कारण वह बाहर नहीं निकल पाये।

तब तक कार में आग इतनी तेजी से फैल चुकी थी कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एनसीपी नेता की कार के अंदर हैंड सैनिटाइजर रखा हुआ था, जिसकी वजह से आग ने भीषण रूप ले लिया क्‍योंकि ये एक ज्‍वलनशील पदार्थ है।

कहा जा रहा है कि कार में आग लगने के बाद स्थानीय लोग दौड़कर कार के पास पहुंचे और अंदर बंद संजय शिंदे को बचाने की कोशिश की, लेकिन तबतक काफी देर हो गई थी।स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी बुलाया।  बाद में आग पर काबू पाया गया। हालांकि शव की शिनाख्त होने के बाद पता चला की कार में एनसीपी नेता संजय शिंदे थे।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.