Home Breaking News सुहागरात के दिन आया बुखार , शादी के 72 घंटे में ही कोरोना ने छिन लिया दुल्हन की खुशी

सुहागरात के दिन आया बुखार , शादी के 72 घंटे में ही कोरोना ने छिन लिया दुल्हन की खुशी

5 second read
0
31

रिपोर्ट – माया सिंह

उत्तरप्रदेश :   कोरोना माहामारी ने अब तक कई परिवारों की  खुशियां छिन ली है । ऐसे ही उत्तर प्रदेश के बिजनौर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है , जहां महज  72 घंटों में ही  कोरोना ने एक दुल्हन की  खुशी छिन   ली ।

बताय  जा रहा है  कि दूल्हा जिस दिन दुल्हन को विदा करा अपने घर ले आया था उसी रात उसे        तेज  बुखार आ गया  , जिसके बाद उसे जल्दबाजी में अस्पताल ले जाया गया, जहां  इलाज के दौरान  दूल्हे अर्जून ने दम  तोड़ दिया ।

 

जानकारी के मुताबिक बिजनौर शहर के मोहल्ला जाटान निवासी अर्जुन की शादी 25 अप्रैल को चांदपुर के कस्बा स्याऊ निवासी बबली के साथ हुई थी ।  तय तारीख पर बारात धूम-धाम से पहुंची औऱ रीति-रिवाज के तहत सारी रस्में पूरी हुई । इसके बाद दुल्हन के साथ बारात विदा हो गई ।

बिजौनर पहुचने पर दुल्हन की अच्छे से स्वागत हुआ । लेकिन उसी  रात  दूल्हे  अर्जून  की तबीयत अचानक  बिगड़ गई   । आनन-फानन में परिजनों ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पता चला कि वह कोविड पॉजिटिव है । देर रात अर्जुन की हालत गंभीर हो गई , तमाम कोशिश करने बावजूद भी डॉक्टर उसको बचा नहीं पाये । इलाज के दौरान ही अर्जुन की मौत हो गई ।

अर्जुन की पड़सियो का कहना है कि ऑक्सीजन की कमी के वजह से उसकी मौत हुई है। वहीं मौत की खबर सुनते  दूल्हा और दुल्हन दोनों के ही परिवारों में शोक की लहर दौड़ गई जबकि दुल्हन सदमें है।

शादी के बाद सात जन्मों के साथ निभाने का वादा केवल 72 घंटे तक ही चल पाया । फिलहाल  इसपर परिजन कुछ भी बोलने की हालत में नहीं है । वहीं दूल्हे के पॉजिटिल होने के वजह से पुलिस अर्जुन के परिवार वालों का भी सैंपल ले ली है ताकि कोविड टेस्ट हो सके और समय रहते किसी अन्य खतरे को टाला जा सके ।

 

 

 

 

Load More In Breaking News
Comments are closed.