Home उत्तर प्रदेश रंगदारी न देने पर बेखौफ दबंगों ने युवक को पीटा, पुलिस का नाम सुनते ही भागे आरोपी

रंगदारी न देने पर बेखौफ दबंगों ने युवक को पीटा, पुलिस का नाम सुनते ही भागे आरोपी

8 second read
0
14

रिपोर्ट: अमित नामदेव /मोहम्मद आबिद

हमीरपुर: पुलिस कानून व्यवस्था की एक अहम कड़ी है और दबंगों में खौफ पैदा करने के लिए पुलिस का नाम ही काफी है, लेकिन कई बार आरोपी अपराध को अंजाम देने के लिए पुलिस को ही चकमा दे देते हैं।

बतादें की हमीरपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां कुछ बेखौफ होकर अपराधी दबंगों ने एक युवक को उसके ही घर से रंगदारी न देने पर अगवा कर लिया और फिर किसी सुनसान जगह पर ले जाकर बंद करके पिटाई की जिसके बाद जैसे ही पुलिस का नाम सुनाई दिया तो आरोपियों ने पीड़ित युवक को छोड़कर फरार हो गए।

हमीरपुर की राठ कोतवाली क्षेत्र में मोहल्ला फरशोलयाना का है,जहां पर एक किशोरी ने एक दर्जन से अधिक दबंगों पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है, बताया जा रहा है की आरोपियों ने युवती के मामा से रंगदारी मांगी थी और रंगदारी नहीं देने पर वारदात को अंजाम दिया गया है।

वहीं पूरे मामले में पीड़ित ने कहा की कुछ दिन पहले ही दबंगों ने 50 हजार रूपये मांगे गए थे जब उसने देने से मना किया तो घर आकर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा घटना के बाद मौके पर पहुंचे मोहल्ले वालों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी और जांच पड़ताल करती हुई पुलिस जंगलों में पहुंची तो पुलिस की आहट से अपराधी सतर्क हो गए और मौके पाकर पीड़ित को जानसे मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.