Home टेक FAU-G गेम भारत में 26 जनवरी को होगा लॉन्च, देखें FAU-G की खास बातें

FAU-G गेम भारत में 26 जनवरी को होगा लॉन्च, देखें FAU-G की खास बातें

15 second read
0
2

भारत में देसी PUBG माने जा रहे धांसू ऑनलाइन गेम FAU-G के ऑफिशल लॉन्च से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है, जिसे सुनकर लाखों-करोड़ों मोबाइल गेम लवर्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। फौजी गेम के डिवेलपर्स ने जानकारी दी है कि रॉयल बैटल गेम ऐप FAUG को भारत में 26 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा।

देशभक्ति से लबरेज इस गेम को रिपब्लिक डे के खास मौके पर लॉन्च करने की खबर सुनकर फैंस फूले नहीं समा रहे हैं। वहीं PUBG Mobile India लॉन्च को लेकर अब भी अनिश्चितता की स्थिति बनी हुई है।

करीब 4 महीने पहले अक्षय कुमार ने FAU-G या FAU:G (Fearless And United: Guards) भारत में लॉन्च किए जाने से जुड़ी खबर से पर्दा उठाया था। इसके बाद नवंबर 2020 के आखिरी हफ्ते में इस गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन गूगल प्ले स्टोर पर शुरू हुआ।

जिसे बंपर रिएक्शन मिला था और पहले 24 घंटे में ही लाखों लोगों ने फौजी गेम के लिए रजिस्ट्रेशन करा लिया था। हालांकि, 2020 में लोग फौजी के लॉन्च का इंतजार ही करते रह गए और अब 26 जनवरी 2021 को इसको लॉन्च किए जाने की खबर पर मुहर लग गई, जिसे लेकर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है।

प्री रजिस्ट्रेशन जारी
करीब 4 महीने पहले अक्षय कुमार ने FAU-G या FAU:G (Fearless And United: Guards) भारत में लॉन्च किए जाने से जुड़ी खबर से पर्दा उठाया था। इसके बाद नवंबर 2020 के आखिरी हफ्ते में इस गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन गूगल प्ले स्टोर पर शुरू हुआ, जिसे बंपर रिएक्शन मिला था।

और पहले 24 घंटे में ही लाखों लोगों ने फौजी गेम के लिए रजिस्ट्रेशन करा लिया था। हालांकि, 2020 में लोग फौजी के लॉन्च का इंतजार ही करते रह गए और अब 26 जनवरी 2021 को इसको लॉन्च किए जाने की खबर पर मुहर लग गई, जिसे लेकर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है।

Load More In टेक
Comments are closed.