1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बच्चों को नए कपड़े दिलाने ले गया पिता बना जल्लाद, सिर कूचकर कुएं में फेंका शव, फिर खुद को दी खौफनाक सजा

बच्चों को नए कपड़े दिलाने ले गया पिता बना जल्लाद, सिर कूचकर कुएं में फेंका शव, फिर खुद को दी खौफनाक सजा

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : अपने बच्चों को नए कपड़े दिलाने के लिए पिता घर से बाजार की ओर जा रहा था। बच्चे भी खुशी-खुशी अपने पिता के साथ जा रहे थे, की आज उसके पिता उन दोनों को नये कपड़े खरीद कर देंगे। लेकिन उन दोनों मासूम को क्या पता की उसके पिता के दिमाग में एक खौफनाक योजना जन्म ले रहा है, जिसका वे दोनों शिकार है। और कुछ देर बाद ही जो पिता अपने दोनों बच्चों को कपड़े दिलाने के लिए घर से बाहर लाया था, वो जल्लाद बन बैठा और उसने अपने दोनों मासूम बच्चों की हत्या कर दी।

आपको बता दें कि ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के झांसी का है, जहां एक शराब के आदी पिता ने अपने दो बच्चों को नए कपड़े दिलाने के बहाने घर से बाहर ले गया, फिर ईंट से सिर कूचकर दोनों के शव कुएं में फेंक दिया। इसके बाद खुद का गला रेतकर कुएं में कूद गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शव को कुएं से बाहर निकालकर कार्रवाई में जुट गई। बता दें कि यह घटना मऊरानीपुर थाना क्षेत्र का है।

पुलिस का कहना है कि सिरधरपुरा मोहल्ला निवासी रहीस यादव (42) शराब पीने का आदी था। जिसे लेकर उसका पत्नी के साथ झगड़ा होता था। शनिवार की दोपहर पत्नी से कहकर गया कि वह बेटे हर्ष (12) और अंश (9) को बाजार में कपड़े दिलाने जा रहा है। लेकिन, देर रात तक कहीं कोई पता नहीं चल सका।

सुबह कुछ लोगों ने देखा कि लाड़गंज स्थित केदारनाथ मंदिर पर बने कुएं पर टूटी ईंट पड़ी थी, जिसपर खून के निशान थे। फिर लोगों ने कुएं के अंदर देखा कि तीन शव दिखाई दिए। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि शख्स ने पहले अपने दोनों बेटों की हत्या की फिर खुदकुशी की।

सीओ अनुज कुमार के मुताबिक मौके पर पहुंचकर शवों को बाहर निकालकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच में प्रथम दृष्टया मामला पिता के द्वारा बच्चों को मारने का मालूम चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, मृतक के छोटे भाई राजेंद्र सिंह यादव ने कहा है कि बच्चों के सिर पर चोटों के निशान थे और रईस का गला कटा हुआ था। पूरा परिवार एक साथ रहता है ऐसी कोई दिक्कत नहीं थी। यह घटना क्यों और कैसे हुई किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है। आपको बता दें कि इस घटना के बाद से पूरा परिवार गमजदा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads