1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फर्रुखाबाद: अधिशाषी अधिकारी रश्मि भारती को कार्यमुक्त करने का प्रस्ताव पास

फर्रुखाबाद: अधिशाषी अधिकारी रश्मि भारती को कार्यमुक्त करने का प्रस्ताव पास

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ फर्रुखाबाद से सतीश गुप्ता की रिपोर्ट }

फर्रुखाबाद नगरपालिका सभागार में चेयरमैन वत्सला अग्रवाल की अध्यक्षता में बोर्ड की आपातकाल बैठक सम्पन्न हुई। बैठक के दौरान नगरपालिका की अधिशाषी अधिकारी रश्मी भारती की कार्यशैली से क्षुब्ध सभासदों ने प्रस्ताव 83 पर एक स्वर में मोहर लगाकर फर्रुखाबाद से उन्हें कार्यमुक्त करने हेतु सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास किया।


Farrukhabad: Proposal to relieve executive officer Rashmi Bharti passed

बैठक के दौरान सभी सभासदों ने एक स्वर में जोरदार आबाज में कहा कि अधिशाषी अधिकारी रश्मी भारती शासन की मंशा के अनुरूप कार्य नहीं कर रही थी। बैठक के दौरान सभासद रफी अंसारी ने प्रस्ताव को पढते हुए कहा कि अधिशाषी अधिकारी रश्मी भारती के आचरण व क्रिया कलापों को बोर्ड के समक्ष रखा गया।


Farrukhabad: Proposal to relieve executive officer Rashmi Bharti passed

जिसमे सर्वसम्मति से सभासदों ने अधिशाषी अधिकारी रश्मी भारती को फर्रुखाबाद से कार्यमुक्त करने का प्रस्ताव पास किया। धारा 58 के अंतर्गत सभासदों ने कानूनी प्रक्रिया को रखते हुए अधिशाषी अधिकारी रश्मी भारती को कार्यमुक्त करने का प्रस्ताव नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती वत्सला अग्रवाल के सामने रखा।


Farrukhabad: Proposal to relieve executive officer Rashmi Bharti passed

उनकी सहमति से सभी सभासदों ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव को पास किया तथा अधिशाषी अधिकारी रश्मी भारती को कार्यमुक्त करने की मांग की। प्रभारी अधिशाषी अधिकारी सीमा सिंह तोमर ने कहा कि इस प्रस्ताव को शासन के पास भेजा जा रहा है, अब निर्णय वहीं से आयेगा।

जबकि अधिशाषी अधिकारी रश्मी भारती बैठक में शामिल न होकर लखनऊ चलीं गईं थीं। वहीं परीक्षा में ड्यूटी के चलते बैठक में देर से पहुंचे नगर मजिस्ट्रेट अशोक कुमार मौर्य ने कहा जो प्रस्ताव पास किया गया है उसे शासन के पास भेज दिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...