Home उत्तर प्रदेश भाजपा के मेगा प्लान पर किसानो का विरोध, किसान यूनियन के अध्यक्ष ने वीडियो शेयर कही ये बात, जानिए

भाजपा के मेगा प्लान पर किसानो का विरोध, किसान यूनियन के अध्यक्ष ने वीडियो शेयर कही ये बात, जानिए

1 second read
0
10

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
शामली: केंद्र के कृषि कानून को लेकर पिछले 89 दिनों से दिल्ली में विरोध प्रदर्शन अभी भी जारी है। नए कृषि कानून को लेकर भजपा के मेगा प्लान पर किसानों में अभी भी गुस्सा जारी है। इसी बीच जब केंद्रीय मंत्री शामली पहुंचे तो उन्हें भारी प्रदर्शन का सामना करना पढ़ा।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान अपने काफिले के साथ खाप चौधरियों से मिलने के लिए उत्तरप्रदेश के शामली में रविवार को पहुंचे। शामली पहुंचकर उन्होंने सबसे पहले मलिक गठवाला खाप के चौधरी बाबा राजेंद्र सिंह से मुलाकात की। इसी दौरान केंद्रीय मंत्रो को किसानों की खरी-खोटी सुननी पड़ गई।

जब मामला काबू नहीं हो पाया तभी केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान की अगुवाई में बीजेपी नेताओं का काफिला भैंसवाल गांव पहुंचा, जहां उनके काफिले के आगे ट्रैक्टर लगाकर उनके गांव में घुसने का विरोध किया। इतना ही नहीं जब गांव में मंत्री का काफिला जा रहा था तो ग्रामीणों ने जयंत चौधरी जिंदाबाद, किसान एकता जिंदाबाद के नारे लगाए और संजीव बालियान का विरोध किया।

इसी विरोध प्रदर्शन के दौरान केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि 10 लोगों के बोलने से मैं मुर्दाबाद नहीं हो जाऊंगा। आपको बता दें, ये वही जगह है, जहां पर 5 फरवरी को राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने महापंचायत की थी।

इन्ही सभी के बीच किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सवित मलिक ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि अब बीजेपी का गांव- गांव में भी विरोध होना शुरू हो गया है। ऐसे में बीजेपी को अब समझ लेना चाहिए कि वह कृषि कानूनों में केंद्र सरकार के नेतृत्व में मीटिंग कर जल्द निर्णय लेने का काम करे, वरना गांव में ऐसे ही बीजेपी का विरोध होता रहेगा।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.