Home खेल चेन्नई टीम के फैंस को है अब MS Dhoni से उम्मीद, पढ़िए पूरा मामला

चेन्नई टीम के फैंस को है अब MS Dhoni से उम्मीद, पढ़िए पूरा मामला

0 second read
0
3

महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स शुक्रवार को आईपीएल के 14वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज कर हार का क्रम तोड़ना चाहेगी। चेन्नई ने उद्घाटन मुकाबले में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराकर धमाकेदार आगाज किया था।

Image

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशिरों में से एक धोनी की कप्तानी में यह टीम की रिकॉर्ड सौवीं जीत थी। उसके बाद टीम ने लगातार दोनों मैच हारे।

Image

चेन्नई की टीम ऐसी है जो लीग चरण में मुश्किल से ही दबाव में आती है। मगर इस बार वाकई ये टीम दबाव में हैये टीम मुंबई से बिल्कुल अलग है, जिसका लगभग हर खिलाड़ी अपने दम पर टी-20 मैच जीतने की क्षमता रखता है।

Image

बेशक इस मामले में चेन्नई की तुलना मुंबई से नहीं की जा सकती, लेकिन एक इकाई के तौर पर चेन्नई की टीम मैच विजेता है और इसके लिए उन्हें धौनी की जरूरत है।

Image

हैदराबाद की टीम आखिरकार जीत दर्ज करने में सफल रही। उन्होंने दिल्ली की टीम को मात दी। वापसी से हैदराबाद की टीम कुछ बेहतर नजर आ रही है । हैदराबाद के पिछले मैच में हमने देखा कि अगर आप परफेक्ट जगह पर यॉर्कर डालते हैं तो बल्लेबाजों के पास आज भी इसका कोई जवाब नहीं है।

Image

दूसरी तरफ डेविड वार्नर की हैदराबाद ने दो मैचों की हार के बाद जीत का स्वाद चखा है। केन विलियम्सन के आने से टीम मजबूत हुई है। टीम अपनी लय बरकरार रखना चाहेगी।

Load More In खेल
Comments are closed.