Home उत्तर प्रदेश पारिवारिक कलह ने ली तीन लोगों की जान, पूछताछ में जुटी पुलिस

पारिवारिक कलह ने ली तीन लोगों की जान, पूछताछ में जुटी पुलिस

1 second read
0
5

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद

मथुरा :  दिल दहलाने वाली एक घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है जहां और परिवार में हुई तीन लोगों की मौत से इलाके में दहशत का माहौल है और परिवार में बाकी सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल है।

मथुरा जिले के फरह कस्बे में एक व्यापारी ने सौतेले बेटे और पत्नी हत्या कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है,पड़ोसियों ने उसके घर में कोई हलचल ना होते देख पुलिस को सूचना दी. पुलिस के मौके पर पहुंच कर देखा तो मां-बेटे के शव बिस्तर पर पड़े थे. बेटे के मुंह से झाग निकल रहा था, जबकि मां के गले पर निशान थे और व्यापारी का शव पंखे से लटका हुआ था।

फरह के थाना प्रभारी रमेश प्रसाद भारद्वाज ने बताया, शाही सराय, पानी की टंकी निवासी नीरज अग्रवाल परचून की दुकान करता था,3 साल पहले नीरज का विवाह आगरा के खंदारी निवासी राजकुमार की बेटी रीमा से हुआ था. रीमा का पहले पति से 10 साल का बेटा था,पुलिस ने छानबीन कर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

मृतक महिला की मां का पूरे मामले में कहना है की वर्ष 2010 में आगरा के बल्केशवर में रीमा बंसल का किसी शख्स के साथ पहला विवाह हुआ था। किसी वजह से रीमा बंसल का यहां तलाक हो गया था। यहां रीमा ने एक पुत्र अनमोल को जन्म दिया था। इसके बाद वर्ष 2017 में रीमा का तीसरा विवाह मथुरा के फराह शाही के रहने वाले नीरज गोयल से हुआ था। मां ने कहा कि 4 दिनों पहले रीमा और नीरज के बीच विवाद हुआ था। लेकिन बताया जा रहा है की पूरे मामले में सुलह हो गई थी और सब कुठ ठीक था।

एसपी सिटी एमएस सिंह का भी मामले को लेकर बयान आया है। एसपी सिटी ने बताया कि जिले के कस्बा फरह शाही में नीरज गोयल व रीमा बंसल सहित एक साथ परिवार के 3 लोगों ने की आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद अब पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.