Home लखनऊ भूत की इस हरकत से परेशान हुआ परिवार, अब पुलिस के भी उड़े होश

भूत की इस हरकत से परेशान हुआ परिवार, अब पुलिस के भी उड़े होश

1 second read
0
44

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद

लखनऊ: रहस्यमय आवाजों के बारे में आपने तो बहुत सुना होगा और फिल्मों में वो आवाजों आपने जरूर सुनी होंगी लेकिन वो आने वाली आवाजों से साफ तौर पर पर्दा उठा जाता है। वहीं दूसरी तरफ नाना, मामा, दादा या किसी बुजुर्ग से कहानियों में आवाजों के बारे में जरूर सुना होगा और उन आवाजों के बारे में और जानने की कोशिश भी करी होगी।

लखनऊ के मडियांव थाना क्षेत्र के जानकीपुरम में एक घर में रहने वाले लोग रात में आने वाली रहस्यमयी आवाजों से परेशान हो गए हैं और परिवार में रहने वाले सभी लोगों का कहना है की उन्हें यह आवाजें काफी समय से परेशान कर रही है और लोगों का कहना है की ऐसी आवाजें आती हैं जैसे कोई दीवार पर हथौडे से वार कर रहा है लेकिन कहीं भी कोई भी दिखाई नहीं देता है और आसपास कोई बी काम करता हुआ नहीं मिलता है जो हथौडे का इस्तेमाल कर रहा है।

परिवार के लोगों का कहना है की पुलिस की मदद से पड़ोस के घर की जांच-पड़ताल भी करा चुका है लेकिन आवाजों का रहस्या, रहस्ये ही बना हुआ है।

जानकीपुरम के एक घर से आने वाली आवाजों को लोग अंधकार से भी जोड़कर देख रहे हैं,  पुलिस के पास भी फिलहाल लोगों के बीच हो रही चर्चाओं के अलावा बताने को कुछ नहीं है। उधर, परिवार लगातार परेशान है। मूल रूप से केरल की रहने वाली आरती सिंह का कहना है कि उनका परिवार पिछले 27 सालों से यहां रह रहा है।

परिवार के सभी सदस्यों का कहना है की यह मकान परिवार ने खुद बनवाया था। उनके मुताबिक इतने वर्षों में उन्हेंई यहां कभी कोई परेशानी नहीं हुई लेकिन इधर 10-12 दिनों से सुनाई पड़ रहीं रहस्यदमयी आवाजों ने सबको परेशान कर दिया है। आरती और उनके पति दोनों दिन भर काम के सिलसिले में बाहर रहते हैं। ऐसे में घर पर सास और बच्चीत ही रह जाते हैं। आरती सिंह की सास हार्ट पेशेंट भी हैं। इस दौरान आवाजें कभी भी शुरू हो जाती हैं। इन आवाजों की वजह से परिवार खौफ के साये में जी रहा है। वहीं परिवार की शिकायत पर पुलिस का कहना है की पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रहा है और जांच पड़ताल के बाद ही कुछ का जा सकता है।

Load More In लखनऊ
Comments are closed.