Home mumbai महाराष्ट्र के सियासत में आया भूचाल, जा सकती है उद्धव की कुर्सी !, पवार से मुलाकात करेंगे फडणवीस

महाराष्ट्र के सियासत में आया भूचाल, जा सकती है उद्धव की कुर्सी !, पवार से मुलाकात करेंगे फडणवीस

0 second read
0
524

नई दिल्ली : एंटिलिया केस से महाराष्ट्र में उठा सियासी भूचाल लगातार महाराष्ट्र में सीएम की कुर्सी पर बैठे उद्धव ठाकरे के लिए बड़ा मुसीबत बनकर सामने आ रहा है, जिसकी कीमत उन्हें अपनी कुर्सी देकर चुकानी पड़ सकती है। एक तरफ महाराष्ट्र में बढ़ता कोरोना ग्राफ और दूसरा महाराष्ट्र के ही पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख का एंटिलिया मामले में नाम सामने आना, जो महाराष्ट्र सरकार के लिए बड़ी संकट की बात है।

गौरतलब है कि यह संकट तब और गहराता जा रहा है, जब इसी सियासी भूचाल के बीच महाराष्ट्र के ही पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस आज NCP प्रमुख शरद पवार से मिलने जा रहे है। फडणवीस द्वारा पवार से मुलाकात की खबरों के बाद ये कयास उठने लगे हैं कि अब उद्धव सरकार के दिन अधिक नहीं है। हालांकि फडणवीस द्वारा पवार से मुलाकात का कारण पवार की हेल्थ समस्या बताई जा रही है।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते शरद पवार को पेट मे अचानक दर्द ज़्यादा बढ़ने के चलते हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। पवार की जांच की गई जिसमें उनके पित्ताशय में पथरी पाई गई थी। जांच पूरी होने के बाद उन्हें घर भेजा गया था। शरद पवार की बुधवार को एंडोस्कोपी की गई और उसके बाद उनका ऑपरेशन किया गया। अब वह पवार ब्रिज कैंडी अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर पर आए हैं। उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा हैं।

बता दें कि इसी संबंध में फडणवीस आज शरद पवार से उनके घर पर मुलाकात करेंगे। जिस दौरान जहां वे शरद पवार से उनके स्वास्थ संबंधित जानकारी लेंगे, वहीं ऐसा अनुमान हैं कि फडणवीस महाराष्ट्र में हो रहे सियासी हलचल के बीच पवार से कुछ राजनीतिक विषयों पर चर्चा कर सकते है, जिसमें से एक विषय उद्धव ठाकरे भी हो सकते है।

Load More In mumbai
Comments are closed.