Home खेल आईपीएल से पहले ही मुंबई इंडियंस के इस धुरंधर ने की छक्को की बारिस, जड़े शानदार 11 छक्के

आईपीएल से पहले ही मुंबई इंडियंस के इस धुरंधर ने की छक्को की बारिस, जड़े शानदार 11 छक्के

0 second read
0
7

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: आईपीएल का 14वें सीजन शुरु होने में अभी काफी समय बाकी है, लेकिन खिलाड़ीयों में आईपीएल खेलने का अंदाज अभी से ही दिखने लगा है। आपको बता दें कि विजय हरारे ट्रॉफी में झारखंड के कप्तान ईशान किशन ने अपनी बल्लेबाजी से सबको चौंका दिया है। बायें हाथ के विकेट कीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने मात्र 94 गेंद पर 173 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उन्होने 11 शानदार छक्के तो वहीं 19 चौके जड़े।

शनिवार को मध्य प्रदेश के खिलाफ खेलते हुए उन्होने मध्य प्रदेश को होलकर स्टेडियम में ऐतिहासिक पारी खेली। ईशान किशन के 173 रनों की बदौतल झारखंड टीम ने 40 ओवरो में 314 रनों का विशाल स्कोर मध्य प्रदेश को दिया। आपको बता दें कि पिछले साल ईशान किशन ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हुए 29 शानदार छक्के जड़े थे।

आईपीएल के 13वें सीजन में किसन ने मुंबई की टीम से बल्लेबाजी करते  हुए 145.76 के औसत से 516 रन बनाये थे। इस दौरान उन्होने 29 शानदार छक्के जड़े थे। आपको बता दें कि ईशान किशन ने मध्य प्रदेश के खिलाफ खानदार पारी खेलते हुए बता दिया है कि वह आईपीएल के इस सीजन को लिए भी तैयार हैं। खास बात यह है कि किशन के इस पारी से मुंबई सबसे ज्यादा खुश होगी।

Load More In खेल
Comments are closed.