Home मनोरंजन पुलिस वाले की रोमाटिंक स्टोरी पर इमरान ने बनाया गाना, YOUTUBE पर तोड़ा रिकॉर्ड

पुलिस वाले की रोमाटिंक स्टोरी पर इमरान ने बनाया गाना, YOUTUBE पर तोड़ा रिकॉर्ड

2 second read
0
219

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी
नई दिल्ली: फिल्मों में अपने बोल्ड एक्ट के लिए फेमस इमरान हाशमी को इंडस्ट्री में किसिंग किंग के नाम से जाना जाता है। काफी दिनों बाद इमरान हाशमी फिर एक रोमांटिक सांग लेकर दर्शकों के सामने आये और इस गाने के आते ही वो फिर से छा गये। 17 फरवरी को युक्ति थरेजा के साथ इमरान का ये गाना जब रिलीज हुआ तो कुछ ही देर में मिलीयन्स व्यूज लेकर आ गया। टी सीरीज के बैनर तले इस गानें को आवाज दी है बेहतरीन सिंगर जुबिन नौटियाल ने। यू-ट्यूब पर ट्रेंडिंग में चल रहे इस गाने के बारे में क्या आप जानते है कि ये गाना मुंबई पुलिस इंस्पेक्टर विजय दांडेकर की सच्ची घटना पर आधारित है।


दरअसल, 16 नवंबर 1991 को घटित हुई घटना को इस गाने के माध्यम से दिखाया गया है कि कैसे 3 लोग एक दुल्हन को मारते है और बाद में एक मुठभेड़ में उसे वापस मार दिया जाता है।
ये है पूरी कहानी-
इस गाने में इमरान हाशमी पुलिस इंस्पेक्टर विजय दांडेकर का रोल प्ले कर रहे है, जिसे एक ऐसी लड़की से प्यार हो जाता है जो किसी और से शादी करने वाली थी। लड़की अपनी शादी वाले दिन भाग जाती है और इंस्पेक्टर से शादी कर लेती है। दोनों पास के ही एक घर में चले जाते है ,जहां कुछ पलों को अकेले में इंजॉय करते ही है कि अचानक पीछे से गोली चलती है और लड़की को लग जाती है। उनके घर में घुसे वो 3 लड़कों से इमरान हाशमी हाथापाई करता है और फिर एंबुलेंस को कॉल करते-करते है उन लोगों को मारता है जिसने उसकी पत्नी पर गोली चलाकर जान ले ली थी।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.