1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. शर्मनाक! वेटर ने अपनी ही मां को 1000 टुकड़ों में काटा , फिर डॉगी के साथ मिलकर खाया

शर्मनाक! वेटर ने अपनी ही मां को 1000 टुकड़ों में काटा , फिर डॉगी के साथ मिलकर खाया

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट – माया सिंह

स्पेन :  स्पेन से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है , जहां एक नरभक्षी मानव ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी । इस दरिंदे ने पहले अपनी मां की जान ले ली । इसके बाद मां के शव को हजार टुकड़ों में काट दिया और फिर उसे अपने लंच बॉक्स में रख लिया । इसके बाद जो किया वो बेहद ही शर्मनाक रहा , चौंकाने वाली बात है कि मांस लंच बॉक्स में रखने के बाद खुद तो खाया ही साथ में अपने कुत्ते को भी खिलाया ।

जानकारी के मुताबिक 28 साल का एल्बर्टो सांचेज गोमेज एक बेरोजगारह वेटर जो कि मैड्रिड में अपनी 68 साल की मां मरीना गोमेज के साथ रहता था । घटना के बारे में सूचना मिलते ही जब पुलिस घर पर पहूंची तो सबूत देखकर दंग रह गई। आखिर कोई मानव ऐसा कैसे कर सकता है , वो भी अपनी मां साथ।

पुलिस ने बताया कि गोमेज के घर पर मरीना की बॉडी के कुछ हिस्से फ्रिज में तो कुछ प्लास्टिक बैग में मिले हैं । ऐसा कहा जा रहा है कि अगर आरोप सत् प्रतिशत सही साबित हो गया तो सांचेज को 15 साल की सजा हो सकती है ।

बताया जा रहा है कि इस घटना के बारे में पुलिस ने छानबीन तब शुरू किया  जब मरीना की एक दोस्त ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी । हैरानी की बात है कि जब पुलिस गोमेज के घर पर पूछताछ के लिये पहुंची तो सांचेज ने निर्भीक होकर दरवाजा खोला और कहा कि हां मेरी मां यही मौजूद हैं लेकिन वो मर चुकी है । मैंने और मेरे कुत्ते ने उन्हें पूरी तरह से खा लिया है । सांचेज का यह जवाब सुनकर पुलिस भी शॉक हो गये और कुछ क्षण के लिये नि:शब्द हो गये थे।

पुलिस का कहना  है कि अपनी मां से बहस करने के बाद सांचेज ने उसे मार डाला है । फिलहाल सांचेज  को गिरफ्तार कर लिया गया है । इस शख्स ने अपने ट्रायल में बताया है कि उसे टीवी देखते वक्त आवाजें आती थीं कि उसे अपनी मां को मार देना चाहिए । इतना ही नहीं सांचेज ने मैड्रिड प्रोविंशियल कोर्ट में कहा कि ये अवाजें कहीं और से नहीं बल्कि कभी पड़ोसियों से तो कभी सेलेब्स तो कभी-कभी टीवी से उसे आती थीं ।

इसके अलावा सांचेज ने कहा कि मुझे याद नहीं है कि कब उसने अपनी मां को मारने के बाद खाया है । ऐसे अजीबो-गरीब बयान के बाद पुलिस सांचेज की साइकोलॉजिकल टेस्टकरा रही है कि कहीं उसको कोई मानसिक बीमारी तो नहीं है । रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...