Home वायरल शराब के नशे में टुन्न युवक जब भूल गया साइकिल चलाना तो IPS अधिकारी भी खुद को नहीं रोक पाए…देखें VIRAL VIDEO

शराब के नशे में टुन्न युवक जब भूल गया साइकिल चलाना तो IPS अधिकारी भी खुद को नहीं रोक पाए…देखें VIRAL VIDEO

17 second read
0
21

Report by: Geetanjali Lohani

नई दिल्ली: शराब स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होती है। ये तो आपने कई जगह सुना भी होगा और पढ़ा भी होगा लेकिन बावजूद इसके लोग शराब का सेवन करना नहीं छोड़ते हैँ। वैसे आपने कई ऐसी वीडियो देखी होगी जिसमें लोग शराब पीने के बाद अजीबो गरीब हरकतें करने लग जाते है। सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी कई वीडियो आती रहती है। तो हाल ही में एक और ऐसी वीडियो सामने आयी है जिसको देख यकीनन आप हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे ये शख्स नशे में धुत्त साईकिल चलाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन लाख कोशिश के बाद भी शख्स साइकिल नहीं चवला पा रहा है। क्योंकि नशे में चूर इस व्यक्ति को ये तक नहीं पता कि ये साइकिल चलाने की बजाय उसे उठाकर दौड़ रहा है। और कुछ दूर चलने के बाद वो फिर गिर जाता है। नशे में धुत्त इस शख्स की ये हरकत देख वहां मौजूद लोग रिकॉर्डिंग करने लगते हैं और खूब हंसते है।

बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- ‘टुन्न…. सैलेरी का दिन, या रोज का काम या फिर चुनाव का सीजन।

वैसे सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो शेयर किया गया इसपर लोगों के रिएक्शन्स की बाढ़ आनी शुरु हो गयी। इस वीडियो को देख लोग इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- इसको ऑस्कर अवॉर्ड मिल जाता अगर यह साईकिल पर सही तरीके से बैठ जाता तो…. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- सब कुछ ठीक था, बस लास्ट में थोड़ी बैलेंसिंग गड़बड़ा गयी….. क्या हो जाता है आदमी को!!! आप भी देखिए जरा इस शख्स का ये वीडियो-

 

Load More In वायरल
Comments are closed.