Home उत्तर प्रदेश सीतापुर में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बीजेपी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष और उनके ड्राइवर की मौत

सीतापुर में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बीजेपी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष और उनके ड्राइवर की मौत

0 second read
0
15

सीतापुर में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बीजेपी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष और उनके ड्राइवर की मौत

यूपी के सीतापुर में जैन समाज के भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जैन व उनका ड्रावर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए, इससे दोनों बुरी तरह झुलस गए।
स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे के समय तीर्थ क्षेत्र में वार्षिक कार्यक्रम की तैयारी चल रही थी।

आप को बताते चले सीतापुर जनपद के कोतवाली महमूदाबाद क्षेत्र के महमूदाबाद-बिसवां मार्ग पर इंदौरा वार्ड में जैन समाज का ऋषभदेव तीर्थ क्षेत्र है,इसके एक वर्ष पूर्ण होने पर बुधवार को वार्षिक कार्यक्रम होना है। तीर्थ क्षेत्र में इस कार्यक्रम की तैयारी चल रही थीं, तैयारियों के तहत समिति और भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जैन मंदिर पर झंडा लगाने के लिए लोहे का पाइप लगा रहे थे।

इसी दौरान पास से गुजर रही 11 हजार वोल्ट की हाईटेंशन लाइन से पाइप छू गया. पाइप छूने पर भूपेंद्र जैन बाबा 50 वर्षय पुत्र मुन्नूलाल जैन निवासी नई बाजार उत्तरी कस्बा को तेज करंट लग गया. ये देख उनका चालक उन्हें बचाने के लिए दौड़ा, तो वह भी तेज करंट की चपेट आ गया. तेज करंट की चपेट में आने से दोनों बुरी तरह से झुलस गए। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को सीएचसी महमूदाबाद पहुंचाया, वहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

वही सीओ महमूदाबाद रविशंकर प्रसाद ने बताया कि जैन मंदिर पर कुछ काम हो रहा था। वहां पोल 11 हजार लाइन से टकराया है. इससे पोल में करंट उतर आया, तेज करंट लगने से भूपेंद्र जैन बाबा और उनके ड्राइवर की मौत हो गई।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.