Home ताजा खबर दिग्विजय सिंह ने बताया की मोदी जी को क्यों कहते है सपनों का सौदागर, पढ़े

दिग्विजय सिंह ने बताया की मोदी जी को क्यों कहते है सपनों का सौदागर, पढ़े

16 second read
0
11

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक अनोखे अंदाज में पीएम मोदी पर तंज कसा है। आज उन्होनें पीएम मोदी को सपनों का सौदागर बताया और इसे ट्वीट के जरिये भी समझाया है।

आज एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि लोग सरकार की विफलताओं पर सवाल खड़े न करे, इसलिए मीडिया के जरिए स्क्रिप्टेड मुद्दों को मीडिया की सुर्खियां बनाई जा रही हैं।

उन्होंने लिखा, सब कुछ पहले से ही स्क्रिप्टेड है। कोरोना ज्यादा हुआ तो “सुशांत-सुशांत”… चीन ने हमारे जवान मारे तो “रिया-रिया”… GDP -23% हुई तो “कंगना-कंगना”… किसान सड़को पर तो “दीपिका-दीपिका”… मोदी जी को “सपनों का सौदागर” इसीलिए तो कहते हैं।

न्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि कोरोना की वजह से रोज सैकड़ों लोग मर रहे हैं। यहां तक कि केंदग्रीय मंत्री और सांसद मर रहे हैं लेकिन टीवी चैनलों पर हिरोईन का नशा चढ़ा हुआ है।

उन्होंने लिखा, कोविड से एक केंद्रीय राज्य मंत्री की मौत हो गयी.. दो केंद्रीय मंत्री अस्पताल में हैं.. उत्तर प्रदेश में दो मंत्रियों की मौत हो चुकी है.. अस्पताल में बेड नहीं मिल रहे हैं और tv चैनलों की खबर है कि किस हीरोइन ने कौन सा नशा किया।

आपको बता दे कि एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह अक्सर अपने राजनीतिक व्यंग्य के लिए जाने जाते है। हालांकि वो विवाद में भी आते रहते है। मुंबई में 26 नवंबर 2008 को हुए आतंकी हमले को उन्होंने आरएसएस की साजिश बता दिया था जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.