Home खेल मुंबई से हार के बाद धोनी काफी निराश, कह दी ये बड़ी बात, पढ़िए

मुंबई से हार के बाद धोनी काफी निराश, कह दी ये बड़ी बात, पढ़िए

0 second read
0
4

मुंबई से 10 विकेट से हारने के बाद एमएस धोनी काफी निराश हैं इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि धोनी ने मैच के बाद कहा कि चाहे कितने विकेट से हारो इससे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन टूर्नामेंट में हम जहां हैं, उसे देखकर दुख होता है। आइए आपको बताते हैं धोनी ने क्या कुछ कहा।

“जब आपको यह देखना पड़े कि चीजें कहां गलत हो रही हैं, इससे दुख पहुंचता है। खासकर इस साल, यह हमारा साल नहीं रहा है। आप चाहे आठ विकेट से हारो या 10 विकेट से, इससे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन टूर्नामेंट में हम जहां हैं, उसे देखकर दुख होता है। ”

“शुरुआत में अंबाती रायडू चोटिल हो गए। बाकी के बल्लेबाज 200 फीसदी नहीं दे पाए और क्रिकेट में जब आप बुरे दौर से गुजर रहे हों तो आपको कुछ किस्मत की भी जरूरत होती है। हम जिस मैच में बल्लेबाजी करना चाहते थे, उसमें हम टॉस नहीं जीते। ओस नहीं होती थी, जब हमने पहले बल्लेबाजी की तो ओस थी। ”

माही ने आगे कहा कि 100 कारण हो सकते हैं, लेकिन अहम यह है कि आपको अपने आप से पूछना होता है क्या आप अपनी काबिलियत के हिसाब से खेले, चाहे स्थिति कैसी भी हो।

आपको बता दें कि आईपीएल के 13 साल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब चेन्नई सुपर किंग्स को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई ने इस मैच को 46 गेंदे पहले ही जीत लिया। इस हार के साथ ही चेन्नई की प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की उम्मीदें भी खत्म हो गई हैं।

115 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस को इशान किशन और क्विंटन डिकॉक ने 10 विकेट से जीत दिलाई।

Load More In खेल
Comments are closed.