Home bollywood “देवों के देव महादेव” फेम अभिनेता मोहित हुये पॉजिटिव , लिखा भावूक पोस्ट

“देवों के देव महादेव” फेम अभिनेता मोहित हुये पॉजिटिव , लिखा भावूक पोस्ट

11 second read
1
27

रिपोर्ट – माया सिंह

मुम्बई :  कोरोना वायरस ने अपने कहर से देशभर में कोहराम मचा रखा है । चाहे अमीर हो या गरीब हर किसी को अपने चपेट में ले रहा है । लाखों के तदाद में आम जनता तो इस वायरस की शिकार हो ही रही है लेकिन इस बार टीवी और फिल्म इंडस्ट्री पर भी इसका भारी प्रकोप देखने को मिल रहा है । आय दिन किसी न किसी स्टार के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है । अब फिर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है , जिससे फैन्स के बीच हंगामा मच गया है।

दरअसल , धारावाहिक “देवों के देव महादेव” में भगवान शिव का किरदार निभा चुके अभिनेता मोहित रैना कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं । फिलहाल वे अस्पताल में भर्ती हैं । इसकी जानकारी खुद अभिनेता मोहित ने ही सोशल मीडिया के जरिये दी है । असल में , उन्होंने दो फोटो शेयर किया है , इनमें से एक फोटो में अस्पताल के बाहर का व्यू है तो दूसरे में उनके हाथों में ड्रिप लगी दिख रही है ।

मोहित ने फोटो के साथ पोस्ट में लिखा है – मैं जैसा कि बाहर और अंदर देखता हूं तो प्रार्थना करता हूं । पापा हमेशा कहते हैं प्रार्थनाएं हमेशा काम करती हैं । मैं सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि सुरक्षित रहिए और इंसानियत के लिए प्रार्थना करिए । पिछले हफ्ते कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैं डॉक्टर्स के हाथों में सुरक्षित हूं । हर दिन मैं भावनाओं को देखता हूं । इन लोगों की वजह से हम सुरक्षित हैं । कम से कम हम अंदर रह सकते हैं । जल्द ही आपसे मिलूंगा।

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद काफिर वेब सीरीज में मोहित की को- स्टार रह चुकी दीया मिर्जा ने कमेंट किया है कि – खुश रहिए, और जल्दी ठीक हो जाइए. मेरी तरफ से आपको बहुत सारा प्यार और दुआएं , आपकी रिकवरी जल्दी हो ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

बता दें कि महादेव धारावाहिक से फेमस हुये मोहित रैना पिछली बार फिल्म मिसेज सीरियल किलर में भी नजर आ चुके हैं । इसके अलावा उरी और शिद्दत जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं ।

 

 

Load More In bollywood
Comments are closed.