1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया अलर्ट, भूल से भी ना जायें इन रूटों से, नहीं तो होगी बड़ी मुसीबत

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया अलर्ट, भूल से भी ना जायें इन रूटों से, नहीं तो होगी बड़ी मुसीबत

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : गणतंत्र दिवस के दिन उपद्रवी किसानों के हंगामें के बाद प्रशासन लगातार अलर्ट है, जिसे लेकर उन्होंने आंदोलनरत किसानों को बॉर्डर भी खाली करने को कहा। लेकिनल देर रात चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस को देर रात गाजीपुर बॉर्डर से खाली हाथ लौटना पड़ा। हालांकि इसके बाद अब दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बड़ा अलर्ट जारी किया है, उन्होंने कहा है कि आप उन रूटों से भूलकर भी ना जायें,, जिसके लिए हम आपको अलर्ट कर रहे है। आप किसी वैकल्पिक राहों का चयन करें।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि NH-24,गाजीपुर बॉर्डर आने और जाने वाले मार्ग को बंद कर  दिया गया है। ट्रैफिक को डीएनडी और आनंद विहार की ओर डायवर्ट किया गया है। इसके अलावा सिंघु, औचंडी, मंगेश, सबोली, पियू मनियारी बॉर्डर बंद है। लामपुर, सफियाबाद, सिंघु स्कूल और पल्ला टोल टैक्स बॉर्डर खुल गईं। DSIDC नरेला के पास NH44 से ट्रैफिक डायवर्ट किया गया।

इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने ये भी कहा कि लोग बाहरी रिंग रोड, GTK सड़क और NH 44 से बचें। आपको बता दें कि कल देर रात भारतीय किसान यूनियन के नेता रोने और आत्महत्या की धमकी देने के बाद उन्हें देश के अन्य क्षेत्रों से किसानों और राजनीतिक पार्टियों का भारी समर्थन मिलने लगे है, जिसे लेकर अब किसान विभिन्न क्षेत्रों से गाजीपुर बॉर्डर पर जुटने लगे है। वहीं किसी प्रकार कि हिंसा या बवाल को लेकर सीमाओं पर और अतिरिक्त फोर्स की तैनाती कर दी गई है। जिससे किसी भी तरह की हिंसा पर रोक लगाया जा सकें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...