Home Madhya Pradesh मध्य प्रदेश सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 54, PM मोदी ने की बड़ी घोषणा

मध्य प्रदेश सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 54, PM मोदी ने की बड़ी घोषणा

1 second read
0
27

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: मंगलवार को मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 54 लोगो की जान चली गई। हादसे में अपनी जान गंवाने वाले लोगो में एक बच्चा, 20 महिलाओं और 24 पुरुष शामिल हैं। वहीं बसका ड्राइवर तैरकर बच निकाला।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बस हादसे के बाद तत्काल सीधी के कलेक्टर से बात की, उसके बाद सीएम ने इस हादसे में जान गंवाने वालों के लिए 5-5 लाख रुपये मुआवजा देने का एलान किया।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इस बस हादसे पर शोक व्यक्त किया है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुर्घटना पर गहरा शोक जताया है। प्रधानमंत्री मोदी ने मृतकों के परिवार को 2- 2 लाख रुपये प्रधानमंत्री नेशनल रिलीफ फंड से देने की घोषणा की है।

आपको बता दें कि सीधी सतना मार्ग पर अब तक तीन बड़े हादसे हो चुके हैं। पहला हादसा साल 1988 में हुआ था, जब लिलजी बांध में बस जा गिरी थी। उस हादसे में 88 लोगो ने अपनी जान गंवाई थी। उसके बाद 18 नवंबर 2006 में में यात्रियों से भरी एक बस गोविंदगढ़ तालाब में जा घुसी थी। उस दुर्घटना में 68 यात्रियों की मौत हो गयी थी। उसके बाद मंगलवार को फिर ये नया हादसा हो गया। इस हादसे में अबतक 45 लोगो के जान गंवाने की खबर आई है।

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.