Home उत्तराखंड मसूरी में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला 23 वर्षीय युवक का घर के कमरे में शव , क्षेत्र में फैली दहशत

मसूरी में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला 23 वर्षीय युवक का घर के कमरे में शव , क्षेत्र में फैली दहशत

0 second read
0
10

रिपोर्ट: नंदनी तोदी

मसूरी: उत्तराखंड में क्राइम का दर एक बार फिर रफ़्तार पकड़ चूका है। उत्तराखंड के मसूरी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

दरअसल, मसूरी के गांधी चौंक के सुमित्रा भवन के पास 23 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में घर में शव मिला है जिससे पुरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि युवक रविवार की देर शाम को मसूरी अपने रिशतेदारों के पास आया था जहां पर देर रात को खाना खाने के बाद सो गया था। पर सुबह वह मृत हालत में मिला।

घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। एसआई नीरज कठैत ने बताया कि उक्त घटना की सूचना 112 नंबर पर मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची और मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उन्होंने कहा कि युवक देहरादून के प्रेम नगर का रहने वाला है और मसूरी अपने मौसी के घर रुका था। सुबह उसे एक होटल में काम करने के लिए जाना था। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। उन्होने बताया कि सन एंड स्टार होटल लाइब्रेरी मसूरी से नीचे सुमित्रा भवन में शुभम पुत्र ललित निवासी रानीपोखरी किराए के मकान में रहते हैं।

नीरज ने बताया कि उसका ममेरा भाई अंकित पंवार पुत्र रामचंद्र सिंह पवार निवासी बडोवाला देहरादून उम्र करीब 23 वर्ष, होटल में ट्रेनिंग के लिये उसके पास आया था, कल शाम को खाना खा कर लेटा था वह नशे का भी आदी था। सुबह देखा तो उसके नाक से खून निकल रहा था और मुंह से झाग आ रहा था। उसे काफी हिलाया ढुलाया गया पर कोई हलचल नही दिखाई दी।

उन्होंने बताया कि अंकित के मृत होने की सूचना उसके परिजनों का दे दी गई है। वही मृतक के शव की पंचनामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.