Home Breaking News होली का दिन 3 दोस्तों का बना जिंदगी का आखिरी पल, मिली इतनी भयानक मौत कि दुश्मनों के भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे…

होली का दिन 3 दोस्तों का बना जिंदगी का आखिरी पल, मिली इतनी भयानक मौत कि दुश्मनों के भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे…

2 second read
0
137

कोटा: होली का त्यौहार खुशियां लेकर आता है, क्योंकि इस दिन लोग आपसी दुश्मनी भूलकर एक-दूसरे को गुलाल लगाकर साथ मस्ती करते हैं। लेकिन राजस्थान के कोटा में तीन परिवारों के लिए यह दिन मनहूस साबित हो गया। उनके घर मातम चीखें सुनाई दे रही हैं। यहां हाइवे पर तीन दोस्तों को ट्रक ने इस तरह टक्कर मारी कि वह हवा में उछलकर कई दूर फीट जा फिके। इसके बाद उनको रौंदते हुए निकल गया। तीनों के चेहरों की हालत देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

दरअसल, यह दर्दनाक हादसा रविवार दोपहर कोटा-झालावाड़ हाईवे पर कल्याखेड़ी गांव के पास हुआ। जहां बाइक सवार युवक कोटा से झालावाड़ की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान पीछे तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उनको कुचल दिया। जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने उनकी पहचान मनीष कुमार, अजय गोचर और ताराचंद के रुप में हुई।

हादसे के चश्मदीद रहे मौके पर मौजूद ढाबा संचालक ओमप्रकाश ने बताया कि ट्रक चालक ने तीनों को एक नहीं बल्कि दो बार कुचला। दर्दनाक सीन देखकर हमारा दिल दहल गया, लेकिन आरोपियों को जरा सी भी दया नहीं आई। वह ट्रक छोड़ भागने लगे, मैंने अपने साथी नरेंद्र शर्मा के साथ ट्रक का पीछा किया। कुछ दूर जाकर  दोनों ने ड्राइवर और क्लीनर को पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया।

 

Load More In Breaking News
Comments are closed.