Home उत्तर प्रदेश सिर कुचलकर दलित युवक की हत्या, शव गन्ने के खेत में फेंककर आरोपी फरार

सिर कुचलकर दलित युवक की हत्या, शव गन्ने के खेत में फेंककर आरोपी फरार

7 second read
0
12

मेरठ : जिले में आज सुबह फिर हत्या से सनसनी फैल गई। गन्ने के खेत में अधेड़ का शव मिलने से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है। अधेड़ की हत्या सिर कुचलकर की गई है। घटना जिले के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के गांव मवी की है।

जहां पर ईख के खेत में सिर कुचलकर एक अधेड़ की हत्‍या करके शव को वहीं खेत में फेंक दिया गया। घटना से क्षेत्र में सनसनी है। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

बुधवार की सुबह शव मिलने पर जानकारी हुई। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। ऐसा माना जा रहा है कि हत्‍या की वारदात को मंगलवार की रात को अंजाम दिया गया। मृतक दलित रामपाल के बेटे तुषार त्यागी उर्फ गोलू पुत्र नरेश पर घर से बुलाकर हत्या करने का आरोप लगाया।

थानेदार आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया शव के पास से डंडा भी बरामद हुआ और सिर कुचला हुआ था। मृतक के बेटे द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है आरोपी तुषार उर्फ गोलू तस्करी कर शराब बेचने का धंधा कर रहा है और काफी समय से जुड़ा हुआ है।

हरियाणा व आसपास राज्यों से शराब मंगाकर बेचने के साथ खादर की शराब भी बेचता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृ​तक दलित के बेटे का आरोप है कि उसका पिता गोलू को शराब तस्करी से रोका करता था। जिसके बाद गोलू ने उसको देख लेने की धमकी दी थी।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.