Home खेल अनुसूचित समाज पर टिप्पणी करना पड़ा क्रिकेटर युवराज सिंह को भारी, केस दर्ज

अनुसूचित समाज पर टिप्पणी करना पड़ा क्रिकेटर युवराज सिंह को भारी, केस दर्ज

1 second read
0
8

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

चंडीगढ़ : अनुसूचित समाज के खिलाफ टिप्पणी के मामले में क्रिकेटर युवराज सिंह की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं । दरअसल, युवराज सिंह के खिलाफ हरियाणा के हांसी थाना में पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है । बता दें कि दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन ने युवराज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की थी ।

मालूम हो कि साल 2020 में जून के महीने में सोशल मीडिया पर युवराज सिंह का क्रिकेटर रोहित शर्मा से बातचीत का एक वीडियो वायरल हुआ था । जिसमें युवराज सिंह ने अनुसूचित समाज पर अशोभनीय व अपमानजनक टिप्पणी की थी । जिसको लेकर काफी हंगामा मचा था।

अधिवक्ता रजत कलसन के मुताबिक, उन्होंने तत्कालीन एसपी लोकेंद्र को शिकायत की थी । जिसमें उन्होंने देश के अनुसूचित समाज के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने के बारे में युवराज सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी ।

कलसन ने कहा था कि इस टिप्पणी को पूरे देश के अनुसूचित समाज के लोगों ने देखा है और इस टिप्पणी से उनकी ही नहीं, पूरे देश के दलित समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं । मामले को लेकर उन्होंने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज से भी मुलाकात की थी । जहां उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया गया था ।

Load More In खेल
Comments are closed.