Home खेल ब्रिस्बेन में ही होगा सीरीज का निर्णायक टेस्ट, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया कन्फर्म

ब्रिस्बेन में ही होगा सीरीज का निर्णायक टेस्ट, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया कन्फर्म

0 second read
0
4

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले चौथे टेस्ट मैच की जगह तय कर दी है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 15 जनवरी से ब्रिस्बेन क्रिकेट ग्राउंड में ही खेला जाएगा। इसकी पुष्टि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने की है।

आपको बता दें कि चौथे टेस्ट मैच को लेकर भारतीय खिलाडियों द्वारा यह कहा जा रहा था कि अगर चौथा टेस्ट ब्रिस्बेन में होता है तो कड़े क्वारंटाइन नियमों में से थोड़ी रियायत देनी होगी। लेकिन क्रिकट ऑस्ट्रेलिया कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर काफी सख्त है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के एक अधिकारी ने कहा है कि – ” गाबा आधी क्षमता से भरा होगा और स्टेडियम में प्रवेश करने, छोड़ने और आगे बढ़ने के लिए मास्क अनिवार्य हैं, लेकिन अगर आप अपनी सीट पर बैठे हैं, तो आपको अपना मास्क पहनना नहीं पड़ेगा, क्योंकि आप बाहर हैं। ज्यादातर लोग वैसे भी सार्वजनिक परिवहन से आ रहे होंगे, जहां आपको अपना मास्क पहनना होगा। ”

साथ ही क्वींसलैंड सरकार ने गाबा में चौथे और अंतिम टेस्ट के लिए भीड़ क्षमता कम कर दी है, जबकि समारोह स्थल के आसपास जाने वाले किसी भी प्रशंसक के लिए मास्क अनिवार्य कर दिया है। ब्रिसबेन टेस्ट शेड्यूल के अनुसार आगे बढ़ेगा, भारत की टूरिंग पार्टी के सदस्यों ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को सूचित किया कि वे मंगलवार को वहां के लिए उड़ान भरेंगे। स्टेडियम की दर्शक क्षमता करीब 42 हजार है।

क्वींसलैंड सरकार ने गाबा में चौथे और अंतिम टेस्ट के लिए भीड़ क्षमता कम कर दी है, जबकि समारोह स्थल के आसपास जाने वाले किसी भी प्रशंसक के लिए मास्क अनिवार्य कर दिया है। भारत की टूरिंग पार्टी के सदस्यों ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को सूचित किया कि वे मंगलवार को वहां के लिए उड़ान भरेंगे। स्टेडियम की दर्शक क्षमता करीब 42 हजार है, लेकिन क्वींसलैंड सरकार ने 20,000 दर्शकों को प्रतिदिन अनुमति देने का फैसला किया है।

Load More In खेल
Comments are closed.