Home Breaking News इमरती देवी का विवादित बयान- पूर्व CM कमलनाथ को लुच्चा-लफंगा और शराबी कहा

इमरती देवी का विवादित बयान- पूर्व CM कमलनाथ को लुच्चा-लफंगा और शराबी कहा

9 second read
0
2

मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले ‘आइटम’ वाले बयान पर विवाद गहराता जा रहा है। पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान को आपत्तिजनक बताने वाली शिवराज कैबिनेट की मंत्री इमरती देवी ने भी अब विवादित बयान दिया है।

पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा आइटम कहे जाने के बाद इमरती देवी के साथ-साथ सीएम शिवराज समेत कई भाजपा नेता नाराजगी जता चुके हैं। मगर अब खुद शिवराज सरकार में मंत्री और डबरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने एक सभा में सारी मर्यादा पार कर दी।

इमरती देवी ने कहा कि कमलनाथ शराबी कबाड़ी की तरह बन गए हैं। जैसे शराबी के सामने से कोई महिला निकलती है तो शराबी-कबाड़ी महिला पर अभद्र टिप्पणी करता है कि देखो क्या आइटम जा रहा है, ऐसे ही कमलनाथ भी अब लुच्चे-लफंगे बन गए हैं।

इमरती देवी ने कहा, ‘कमलनाथ को शर्म नहीं आई भगवती के दिन चल रहे थे, जिसमें ऐसी भाषा बोली, देख लेना अब मध्यप्रदेश में जीवन में कभी भी कांग्रेस की सरकार नहीं आएगी और 28 के 28 विधायक भारतीय जनता पार्टी (BJP) जीतेगी।’

इमरती देवी शुक्रवार को डबरा के शांति गार्डन में आयोजित बीजेपी के युवा सम्मेलन में जनता को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ के आइटम वाले बयान को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा ‘मेरे ससुर, सास, ननद, देवरानी, जेठानी और बेटों के सामने कमलनाथ ने ऐसी भाषा बोली है, मैं आपके परिवार की महिला हूं और अगर 3 तारीख को आपने मेरी लाज नहीं रखी तो आप जानो और आपका काम जाने।’

बता दें कि मध्य प्रदेश में डबरा सीट पर तीन नवंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा था कि कांग्रेस के प्रत्याशी ‘सामान्य व्यक्ति’ हैं, जबकि उनकी प्रतिद्वंद्वी ‘आइटम’ हैं। भाजपा ने डबरा सीट पर इमरती देवी को प्रत्याशी बनाया है।

आप को बता दें कि कमलनाथ के इमरती देवी को आइटम कहने के बाद उपजे इस विवाद के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था, ‘कमलनाथ भले ही मेरी पार्टी के हैं, वे चाहे जो भी हों, लेकिन जिस भाषा का उन्होंने इस्तेमाल किया है, मैं निजी तौर पर उसे पसंद नहीं करता।’ राहुल की फटकार के बावजूद कमलनाथ ने माफी मांगने से इनकार कर दिया था।

Load More In Breaking News
Comments are closed.