Home उत्तर प्रदेश मोदी को चुनौती देने वाले कांग्रेस नेता पहुंचे CM योगी के पास, बताया जान का खतरा

मोदी को चुनौती देने वाले कांग्रेस नेता पहुंचे CM योगी के पास, बताया जान का खतरा

0 second read
0
7

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
लखनऊ: कांग्रेस और भाजपा के बीच के समबन्ध से हर कोई वाकिफ है। दोनों दलों के बीच आरोप प्रत्यारोप का खेल हर वक्त जारी रहता है। एक बार फिर कांग्रेस के इस मंत्री ने भजापा पर आप निशाना साधते हुए मुख़्तार से खतरा बताया है।

दरअसल, कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय राय ने मुख्तार अंसारी से खुद के जान को खतरा बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर भी आरोप लगाया कि अदालत के आदेश के बावजूद उन्हें उचित सुरक्षा प्रदान नहीं कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि सरकार को सुरक्षा के लिए पत्र भी लिखा लेकिन कोई करवाई नहीं हुई।

आपको बता दें, कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के लोग मुख्तार अंसारी की मदद कर रहे हैं लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं दे रहे। उन्होंने बताया कि मुख़्तार अंसारी उनके भाई अवधेश राय की हत्या का मुख्य आरोपी है और वो खुद इस मामले में गवाह है। उन्होंने बताया कि वें लगातार इलाहाबाद हाईकोर्ट में इस केस में गवाई दे रहे है।

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया, ‘‘एमपी एमएलए अदालत के आदेश के बाद भी सरकार मुझे कोई सुरक्षा नहीं दे रही। कल को यदि मेरे साथ कोई अप्रिय घटना घटित होती है तो इसके लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार होगी।’’

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.